Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहिद-कृति की TBMAUJ ने बॉक्स ऑफिस मचाया तहलका, महज 8 दिन में कर ली इतनी मोटी कमाई

TBMAUJ Box Office Collection: शाहिद-कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 100 करोड़ के क्लब के करीब आ गई है। महज 7 दिनों में फिल्म ने बजट से ज्यादा कमाई कर ली है और अब फाइटर का क्रेज भी लोगों के सिर से उतार दिया है।

TBMAUJ Box Office Collection
TBMAUJ Box Office Collection

TBMAUJ Box Office Collection:शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) 9 फरवरी को रिलीज हुई थी। पहली बार पर्दे पर शाहिद-कृति के रोमांस ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया है, भले ही फिल्म का नाम लोगों को अजीब लगा हो। मगर इंसान और रोबोट की लव-स्टोरी लोगों का दिल जीत ले गई है। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर महज 7 दिनों के अंदर फिल्म के बजट से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

शाहिद कपूर को रोबोट यानी कृति सेनन से प्यार हो जाता है और फिर वो उससे शादी करने के लिए अपनी फैमिली से हजारो झूठ बोलते है। कहानी में रोमांस और कॉमेडी के तड़के को मेकर्स ने बिल्कुल सही फ्लेवर के साथ लोगों के सामने पेश किया है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर उसका असर देखने को भी मिल रहा है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बिल्कुल करीब आ गई है।

बजट से ज्यादा कमाई

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) ने सिर्फ 7 दिनों के अंदर 81 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पार कर लिया है। भारत में फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के पास जा पहुंचा है। ऐसे में फिल्म की दुनियाभर में हो रही कमाई को देखते हुए अब 100 करोड़ का आंकड़ा दूर नहीं है।

यह भी पढ़ें: Esha Deol के तलाक के खिलाफ पापा धर्मेंद्र, शादी को दी दूसरा मौका देने की सलाह

फाइटर का निकाला दम

बॉक्स ऑफिस पर तो शाहिद-कृति की फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच भी अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। थियेटर्स में भी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर के शोज अब काफी कम हो गए है और शाहिद-कृति की केमिस्ट्री देखना लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

First published on: Feb 17, 2024 11:14 AM