---विज्ञापन---

कौन हैं Tanuj Virwani जो क्रिसमस पर रचा रहे शादी, Sunny Leone संग कर चुके हैं ‘One Night Stand’

Tanuj Virwani Wedding: तनुज हिंदी सिनेमा की एक फेमस एक्ट्रेस के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी इस महीने ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Tanuj Virwani Wedding
image credit: e24 edit

Tanuj Virwani Wedding: साल 2023 में फिल्मी गलियारों में एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं। अथिया शेट्टी-केएल राहुल, कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा और ऋचा चड्डा और अली फजल के बाद अब साल के आखिरी महीने में एक बार फिर बॉलीवुड गलियारों में शहनाई बजने वाली है। बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) इस महीने ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

कौन हैं तनुज विरवानी? (Tanuj Virwani Wedding)

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक्टर और मॉडल हैं और तनुज को अपनी मां से एक्टिंग विरासत में मिली है। जी हां तनुज की मां रति अग्निहोत्री हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर चुकी हैं। रति अग्निहोत्री और बिजनेसमैन अनिल विरवानी के बेटे तनुज विरवानी ने मूवी ‘लव यू सोनियो’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। हालांकि तनुज को फिल्मों की बजाय वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग के लिए खूब सराहा गया है और इंडस्ट्री में खास पहचान भी मिली है।

सनी लियोनी संग किया काम (Tanuj Virwani Wedding)

तनुज ने फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ में फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) संग स्क्रीन स्पेस शेयर किया है और फिल्म में दोनों के कई इंटीमेट सीन्स भी देखने को मिले थे। मगर इस फिल्म से ज्यादा तनुज को अमेज़ॅन की वेब सीरीज इनसाइड एज से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इसके अलावा कोड एम में जेनिफर विंगेट के साथ तनुज की केमिस्ट्री ने तो आग ही लगा दी थी। इस सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ये भी पढें: Kangana Ranaut ने थामा बीजेपी का हाथ, पिता ने लगाई राजनीतिक पारी पर मुहर

कब शादी करेंगे तनुज

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) अपनी मंगेतर तान्या जैकब (Tanya Jacob) से 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के मौके पर शादी रचाने जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं, शादी से पहले तनुज अपनी होने वाली वाइफ तान्या जैकब और मां रति अग्निहोत्री के साथ अमृतसर के गोल्डन टेम्पल मथा टेकने पहुंचे थे। जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हुई हैं।

First published on: Dec 19, 2023 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.