---विज्ञापन---

Kangana Ranaut ने थामा बीजेपी का हाथ, पिता ने लगाई लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने पर मुहर

Kangana Ranaut Enter Politics: कंगना रनौत साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ेंगी।

Kangana Ranaut Enter Politics
image credit: e24 edit

Kangana Ranaut Enter Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के राजनीति में आने की खबरें काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। मगर एक्ट्रेस हमेशा ही इन खबरों को नकारती आई हैं, लेकिन अब अभिनेत्री के पापा ने उनके लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने की खबरों को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है। कंगना के पिता अमरदीप ने पुष्टि की है कि एक्ट्रेस अगले साल 2024 में होने वाले आम चुनाव में बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ेंगी।

बीजेपी से कंगना लड़ेंगी चुनाव (Kangana Ranaut Enter Politics)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार है, जिनके राजनीति में आने की खबरें काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं, अब कंगना के पिता अमरदीप रानौत (Amardeep Ranaut) ने हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म कर दिया है कि लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत बीजेपी पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतरने वाली हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा, हालांकि वो कहां से चुनाव लड़ेंगी यह पार्टी को तय करना है।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से कंगना की मुलाकात (Kangana Ranaut Enter Politics)

बता दें कि रविवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। ये बैठक एक्ट्रेस के कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित घर में हुई। इस बैठक के बाद से ही एक्ट्रेस के बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ने की खबरें तेज हो गई थीं। इन्हीं खबरों को अब खुद कंगना के पिता ने कंफर्म कर दिया है। मगर कंगना रनौत की तरफ से अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

‘इमरजेंसी’ में आएंगी नजर

जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखने वाली हैं और यह फिल्म साल 2024 में थियेटर्स पर दस्तक देने वाली है। इस मूवी से उनका लुक भी सामने आ चुका है और लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इस फिल्म में कंगना के अलावा यस तलपड़े, अनुपम खेर, दिवंगत सतीश कौशिक और महिमा चौधरी जैसे दिग्गज अभिनेता भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

First published on: Dec 19, 2023 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.