---विज्ञापन---

स्वरा भास्कर का वायरल हुआ पोस्ट, फहाद अहमद संग शादी के 1 साल बाद बोलीं ‘मूर्ख इसमें जल्दबाजी करते हैं…’

Swara Bhaskar First Marriage Anniversary: स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी को आज 1 साल पूरा हो गया है। आज के दिन ही कपल ने कोर्ट मैरिज करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था। ऐसे में अपनी वेडिंग एनिवर्सी पर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल तेजी से वायरल हो रहा है।

Swara Bhaskar viral post
Swara Bhaskar viral post

Swara Bhaskar First Marriage Anniversary: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। स्वरा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं और उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी ना किसी वजह लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। स्वरा भास्कर ने आज के दिन ही समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज करके हर किसी को हैरान कर दिया था। अब अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

स्वरा भास्कर का वायरल पोस्ट (Swara Bhaskar First Marriage Anniversary)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इंस्टाग्राम पर फहाद अहमद संग अपनी शादी की पहली शादी सालगिरह पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में स्वरा और फहाद की शादी की अनदेखी झलक देखने को मिल रही है, जिसमें दोनों के परिवार हंसते दिख रहे हैं और लास्ट में जूता चुराई की रस्म भी देखने को मिली। स्वरा ने इस वीडियो के साथ एक खास नोट भी शेयर किया है, जिसमें कुछ ऐसा लिखा है कि लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। अभिनेत्री का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्वरा ने लिखा खास नोट (Swara Bhaskar First Marriage Anniversary)

स्वरा भास्कर ने पति फहाद अहमद के साथ अपनी शादी को एक साल पूरे होने पर स्पेशल कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘स्वरा भास्कर और फहाद अहमद: फूल्स इन रश…एल्विस प्रेस्ल ने कहा है कि- मूर्ख इसमें जल्दबाजी करते हैं। खैर हम मूर्ख थे जो प्यार में पड़ने से खुद को नहीं रोक सके। एक साल पहले हमने विश्वास की छलांग लगाई और बॉम्बे की एक अदालत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया और फिर परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाया। एक साल हो गया है। हमारे दिल में इसकी एक झलक… ऐसे अद्भुत परिवार और दोस्तों के लिए केवल आभार।’

यह भी पढ़ें: शाहिद-कृति की TBMAUJ ने बॉक्स ऑफिस मचाया तहलका, महज 8 दिन में कर ली इतनी मोटी कमाई

कैसे हुई लव स्टोरी

सपा नेता फहाद अहमद के साथ स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने 16 फरवरी 2023 को कोर्ट मैरिज की थी। उनकी शादी की तस्वीरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2020 में हुए एक प्रोटेस्ट में हुई थी। जहां से इनकी दोस्ती से प्यार का सिलसिला शुरु हुआ था। हालांकि फहाद संग स्वरा की शादी को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। कपल ने कुछ महीने पहले ही अपने बेटी का दुनिया में स्वागत किया है।

First published on: Feb 17, 2024 12:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.