---विज्ञापन---

खुद से 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग घर बसाएगी बी-टाउन की ये हसीना! शादी पर दिया ऐसा रिएक्शन

Sushmita Sen On Marriage: सुष्मिता अपने से 16 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं। वहीं, कुछ समय ऐसी खबरें सामने आई थीं...

sushmita sen

Sushmita Sen On Marriage: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस (Sushmita Sen On Marriage) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि इससे खबरों का बाजार काफी गर्म हो गया है। बातचीत में सुष्मिता में शादी को लेकर बात की है। एक्ट्रेस का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। सुष्मिता अपने से 16 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं। वहीं, कुछ समय ऐसी खबरें सामने आई थीं, कि दोंनो का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन इन दिनों फिर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक साथ कई मौकों पर नजर आ रहे हैं।

शादी को लेकर क्या बोलीं सुष्मिता सेन

‘फिल्म कंपेनियन’ के साथ साक्षात्कार में सुष्मिता सेन ने खुलकर शादी के विषय पर बात की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि पूरी दुनिया सोचती है कि इस स्टेज पर आकर सेटल हो जाना चाहिए, लेकिन मैं इसकी परवाह नहीं करती। ऐसा नहीं कि मैं इसे रिश्ते का सम्मान (Sushmita Sen On Marriage) नहीं करती। मैं शादी पर विश्वास करती हूं।’ सुष्मिता से ने आगे कहा, ‘मुझे कुछ अविश्वसनीय लोगों का जानने का सौभाग्य मिला है, जिनमें मेरी आर्या के निर्देशक राम माधवानी और मेरे निर्माता अमिता माधवानी शामिल हूं जो उन सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं, लेकिन मैं दोस्ती में बड़ा विश्वास करती हूं और यदि वह अस्तित्व में हैं, तो चीजें घटित हो सकती हैं लेकिन, वह सम्मान और दोस्ती बहुत-बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं आजादी परवाह करती हूं।’

यह भी पढ़ें- लीक हुआ Shehnaaz Gill का Valentine प्लॉन! वीडियो देख लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

इन लोगों के साथ जुड़ चुका है सुष्मिता का नाम

बता दें कि सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल को लंबे समय तक डेट किया था। वहीं, एक्ट्रेस IPL के चेयरमैन रहे ललित मोदी के संग भी इश्क फरमा चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता ‘आर्या 3’ में हाल ही में नजर आई थीं।

First published on: Feb 06, 2024 10:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.