---विज्ञापन---

सनी देओल गुमशुदा हैं, पता बताने वाले को 50 हजार रुपये इनाम, पठानकोट में पोस्ट लगाकर लोगों ने काटा ‘गदर’

Sunny Deol Missing Posters: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल एक्टर होने के साथ ही साथ गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद भी हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो अपनी एक्टिंग के चलते अपना ये पद भूल और इसकी जिम्मेदारियां भूल बैठे हैं। तभी तो अब इस इलाके के लोगों ने एक्टर की गुमशुदगी और […]

Sunny Deol
Sunny Deol

Sunny Deol Missing Posters: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल एक्टर होने के साथ ही साथ गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद भी हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो अपनी एक्टिंग के चलते अपना ये पद भूल और इसकी जिम्मेदारियां भूल बैठे हैं। तभी तो अब इस इलाके के लोगों ने एक्टर की गुमशुदगी और उनकी तलाश में जगह-जगह पोस्टर लगा डाले हैं।

सनी देओल पर बरसे लोग (Sunny Deol Missing Posters)

एक्टर और सांसद सनी देओल गदर 2 की सक्सेस के बाद सातवें आसमान में हैं। एक बार फिर उन्हें अपनी सक्सेस को एंज्वॉय करने का मौका मिला है तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर को लेकर कुछ लोगों में जबरदस्त आक्रोश है जिसके चलते उन लोगों ने विरोध जताने का बेहद ही अजीबो-गरीब तरीका इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ेंः पॉपुलर सिंगर पर फैन ने किया अटैक, एयरपोर्ट से सामने आया वायरल वीडियो, WATCH

50 रुपए का इनाम

दरअसल पठानकोट के हलका भोआ के लोगों ने कई जगहों पर एक्टर के पोस्टर लगाते हुए उनकी गुमशुदगी की की घोषणी की है। लोगों ने ये पोस्टर लगाते हुए ये भी कहा कि जो भी एक्टर को यहां लेकर आएगा उसे 50 हजार रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

लोगों में है जमकर आक्रोश

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्टर के नाम के पोस्ट यूं भरे बाजार में लगाए गए हैं। इसके पहले भी एक्टर के लिए लोगों ने अपना विरोध जताते हुए पोस्टर चिपकाए थे। विरोध करते हुए लोगों ने आक्रोश में कहा कि जब से सनी देओल यहां के सांसद बने थे तब से लेकर अब तक एक बार भी उन्होंने लोगों की सुध नहीं ली और न ही यहां कोई विकास कार्य कराया है। इतना ही नहीं लोगों ने ये तक भी कहा कि अगली बार होने वाले चुनाव में कोई उन्हें वोट नहीं देगा क्योंकि उन्होंने जनता को बेवकूफ बनाया है।

गदर 2 को मिली सक्सेस

बता दें कि सनी देओल ने 22 साल पुरानी गदर के सीक्वेल से एक बार फिर पर्दे पर वापसी की और 600 करोड़ से भी ऊपर का बिजनेस करते हुए एक बार फिर सनी देओल ने जबरदस्त कमबैक कर फैंस को अमेज कर दिया।

First published on: Dec 12, 2023 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.