Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सनी देओल ने बेटे करण को दिया शानदार गिफ्ट, लाखों में है इसकी कीमत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है। इसी बीच खबर सामने आई है कि एक्टर ने अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल, सनी देओल ने 18 मई 2022 को अपने कार कलेक्शन में एक बिल्कुल नई शानदार ‘लैंड रोवर डिफेंडर’ कार का स्वागत किया और ये महंगी गाड़ी देओल की पर्सनैलिटी के साथ मेल खाती है।

सनी की नई कार के उनके घर जुहू में प्रवेश करने के कई वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं। सनी देओल की नई कार का नंबर 9657 है। इसका टोटल 27 होता है और 27 नवंबर उनके बेटे करण देओल की जन्मतिथि है। ऐसे में लविंग फादर ने अपने बेटे को प्यारा सा तोहफा दिया है।

और पढ़िएसोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

 

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 

इस शानदार कार की कीमत की बात करें तो ऑन-रोड कीमत 93 लाख से अधिक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल के पास कई महंगी कारें हैं,​ जिनमें ‘मर्सिडीज बेंज सिल्वर SL500’ (करीब 1.15 करोड़ रुपए), ‘ऑडी A8’ कार (करीब 1.57 करोड़ रुपए), ‘पोर्श केयेन’ कार (1.93 करोड़ रुपये) और ‘लैंड रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी’ कार (कीमत 2.10 करोड़ रुपए) जैसी कारें शामिल हैं।

लग्जीरियस कारों के शौकीनों में अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) का नाम भी है। करण देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2019 में उन्होंने फिल्म  पल पल दिल के पास डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद करण की एक और फिल्म आई थी जिसका नाम वेल्ले।

वहीं एक्टर जल्द फिल्म अपने 2 में नजर आने वाले हैं। तो वहीं सनी अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक ‘गदर’ का पार्ट 2 लेकर आ रहे हैं। सनी आर बाल्की की ‘चुप’ में दुलकर सलमान के साथ भी दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss