---विज्ञापन---

Sunny Deol ने होस्ट की Gadar 2 की सक्सेस पार्टी, हीरो-विलेन सब पहुंचे, नहीं दिखी सकीना

Gadar 2 Success Party : सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 ने अपनी रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। जहां गदर 2 ने कमाई के मामले में 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। तो वहीं फिल्म के सभी स्टार्स […]

Gadar 2 Success Party, Gadar 2, Sunny deol, Ameesha Patel
Image Credit :Google

Gadar 2 Success Party : सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 ने अपनी रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। जहां गदर 2 ने कमाई के मामले में 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। तो वहीं फिल्म के सभी स्टार्स गदर 2 की इस सक्सेस का जश्न मानाने के लिए एक साथ नजर आए। पार्टी की विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

यह भी पढ़े :Adil Khan के आरोपों के बीच उमराह के लिए निकली Rakhi Sawant, बोलीं- मैं खुशनसीब हूं

सनी ने मनाया गदर 2 की सक्सेस का जश्न (Gadar 2 Success Party)

दरअसल, बीती रात सनी देओल ने अपनी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 का जश्न मनाया था। एक्टर ने फिल्म की सक्सेस का जश्न भी ब्लॉकबस्टर तरीके से ही होस्ट किया। इस पार्टी में गदर 2 के हर सितारे ने शिरकत की थी। ये तो सभी जानते हैं कि सनी देओल को पार्टीज में जाना पसंद नहीं है लेकिन यहां बात गदर 2 के सक्सेस की थी। इसलिए सनी ने फिल्म की सक्सेस के लिए शुक्रवार की रात अपनी टीम को पार्टी दी।

सनी देओल ने पैपराजी से किया सवाल

बात करें पार्टी में मौजूद स्टार्स की तो सबसे पहले सनी देओल के बारे में जान लेते हैं। सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जीन्स और ग्रे कलर की जैकेट पहनी हुई थी। इसके साथ ही बॉबी देओल काफी कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने सफेद टी-शर्ट के साथ ऑलिव कलर का ट्राउजर पहना हुआ था। दोनों भाई ने मीडिया को जमकर पोज भी दिए। इस दौरान सनी देओल ने पैपराजी से सवाल किया कि आपने फिल्म देखी क्या?

पार्टी में नहीं दिखीं अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

मनीष वाधवा भी गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे जो फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। मनीष का काम फैंस को खूब पसंद आया है लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की है। एक्टर ने पार्टी में एंट्री करते समय हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। वहीं पार्टी में तारा सिंह का बेटा जीते उफ उत्कर्ष शर्मा अपने पापा अनिल शर्मा के साथ पहुंचे थे। इसके साथ ही जीते की मुस्कान यानी की एक्ट्रेस सिमरन भी पार्टी में पहुंची थी। हालांकि इस पार्टी में किसी की कमी रही तो वो थी तारा की सकीना यानी की एक्ट्रेस अमीषा पटेल। अमीषा इस पार्टी में कही नजर नहीं आई।

First published on: Aug 26, 2023 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.