Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Adil Khan के आरोपों के बीच उमराह के लिए निकली Rakhi Sawant, बोलीं- मैं खुशनसीब हूं

Rakhi Sawant Umrah: एक बार फिर ड्रामा क्वीन राखी सावंत की पर्सनल लाइफ का ड्रामा सुर्खियों में छाया हुआ है। जहां बीते दिन राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक्ट्रेस पर मारपीट से लेकर न्यूड वीडियो बनाने और एक्ट्रेस के मां न बनने तक गंभीर आरोप लगाए तो वहीं […]

Rakhi sawant, Aadil Khan Durani, Rakhi Sawant Umrah
Image Credit :Google

Rakhi Sawant Umrah: एक बार फिर ड्रामा क्वीन राखी सावंत की पर्सनल लाइफ का ड्रामा सुर्खियों में छाया हुआ है। जहां बीते दिन राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक्ट्रेस पर मारपीट से लेकर न्यूड वीडियो बनाने और एक्ट्रेस के मां न बनने तक गंभीर आरोप लगाए तो वहीं राखी सावंत ने भी मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदिल के आरोपों का जवाब दिया था। इसी बीच राखी का वीडियो सामने आया है जिसमें वो हिजाब पहनकर उमराह जाने के बारे में बता रही हैं।

यह भी पढ़े :इस एक्टर को रास नहीं आया स्टारडम अचानक छोड़ी इंडस्ट्री, एक फैसले ने बदल दी जिंदगी

उमराह के लिए रवाना हुईं राखी

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस फ्लाइट के अंदर नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ने हिजाब पहना हुआ है साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ है। वीडियो में राखी बोल रही हैं- मैं बहुत खुशनसीब हूं कि आज मैं पहली बार उमराह जा रही हूं। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूं। आप सब मुझे दुआ में रखें और मैं आप सबके लिए दुआ करूंगी। बता दें राखी का ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

दरगाह थी पहुंची राखी सावंत

मालूम हो कि उमराह जाने से पहले से राखी सावंत दरगाह पर भी चादर चढ़ाने गई थी। उन्होंने वहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। राखी ने मीडिया के सामने कहा था कि- झूठ का पहाड़ इन लोगों ने चारों तरफ से डाला है। मैं यहां पर अपनी शांति के लिए चादर चढ़ाने आई हूं। राखी ने आगे कहा- मैं विश्वास करती हूं की अल्लाह दुआ कबूल करेंगे। राखी सावंत का ये वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ है।

आदिल ने मीडिया को दिखाई रिपोर्ट

आपको बता दें कि आदिल ने राखी पर आरोप लगाते हुए बताया था कि हर छोटी-छोटी बात पर राखी उन्हें पीटती थी। अपनी मेडिकल रिपोर्ट दिखाते हुए आदिल ने कहा कि राखी ने उन्हें थप्पड़ मारा, नाखुन मारा जिससे खुन भी आया इसके लिए वो हॉस्पिटल गए थे जिसकी उनके पास मेडिकल रिपोर्ट भी है। आदिल ने बताया कि उन्होंने राखी से प्रार्थना की कि पति पत्नी की बात को मीडिया में मत उछालो और बैठकर बात कर लेते हैं और आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं।

First published on: Aug 26, 2023 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.