---विज्ञापन---

काजोल के भाई संग शादी की खबरों पर सुमोना चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 10 साल पुरानी कहानियां

Sumona Chakravarti Wedding। टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) वैसे तो कई सीरियल्स और शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनकी असल पहचान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो से हुई। इस शो में एक्ट्रेस ने ‘भूरी’ का किरदार निभाया है। वहीं अब सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Wedding) को लेकर एक खबर सामने आ […]

Sumona Chakravarti Wedding। टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) वैसे तो कई सीरियल्स और शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनकी असल पहचान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो से हुई। इस शो में एक्ट्रेस ने ‘भूरी’ का किरदार निभाया है। वहीं अब सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Wedding) को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसे उनके फैंस काफी खुश हैं।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

कहा जा रहा है कि सुमोना जल्द शादी करने जा रही हैं। इतना ही नहीं सुमोना जल्द काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की भाभी बनने वाली है। जी हां सुमोना रानी और काजोल के कजिन सम्राट मुखर्जी (Samrat Mukerji) को डेट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि जल्द शादी भी करने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

 

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

हाल ही में इस डेटिंग और शादी के बारे में उन्होंने चुप्पी तोड़ी और सच्चाई को सबके सामने बयां किया है। उन्होंने ऐसी खबरों को सिर्फ बकवास करार दिया और दो टूक कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह है बाकी कुछ नहीं। ई-टाइम्स के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ये सोशल मीडिया के जरिए फैलीं 10 साल पुरानी कहानियां हैं। जो सिर्फ बकवास है।

उन्होंने आगे कहा कि सच कहूं तो मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती, क्योंकि मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है और जहां तक बात शादी का है, तो अगर कभी कोई डेवलपमेंट होता है, तो आप सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा। मैं इस बात की घोषणा खुद करूंगी।

सम्राट मुखर्जी के साथ रिश्ते पर उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और मेरे नेचर में है कि मैं अपने दोस्तों या परिवार के बारे में मीडिया से बात नहीं करती। बता दें कि काजोल के भाई बंगाली कलाकार है उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है।

सम्राट को लेकर सुमोना का कहना है कि वह उनके महज एक दोस्त है और शादी करने जैसा उनका कोई ख्याल नहीं है। सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के करियर की बात करें तो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किक (2014) में भी देखा गया था। इतना ही नहीं रणबीर कपूर की फिल्म ‘बर्फी’ में नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 12:33 PM