---विज्ञापन---

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘योद्धा’ की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगा टीजर

Sidharth Malhotra Yodha Teaser Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' के मेकर्स ने शानदार अंदाज में टीजर रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Sidharth Malhotra Yodha poster
Sidharth Malhotra Yodha poster

Sidharth Malhotra Yodha Teaser Date: ‘शेरशाह’ में आर्मी अफसर के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लोगों ने काफी पसंद किया था। उसके बाद से ही दर्शक देश की सेना पर बनने वाली फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अब फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘योद्धा’ (Yodha First Poster) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है और साथ ही फिल्म के टीजर रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है।

खास अंदाज में हुआ पोस्टर लॉन्च (Sidharth Malhotra Yodha Teaser Date)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर ‘योद्धा’ (Yodha) की पहली झलक के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की टीजर रिलीज की डेट का भी ऐलान कर दिया है। 13 हजार फीट की ऊंचाई से मूवी के फर्स्ट पोस्टर को लॉन्च किया गया है और देश की सेना की वर्दी पहने एक्टर की पहली झलक देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। उनके फर्स्ट लुक ने ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

कब रिलीज होगा टीजर (Sidharth Malhotra Yodha Teaser Date)

पोस्टर के साथ ही ऐलान हुआ है कि 19 फरवरी को एक्शन से भरी ‘योद्धा’ का टीजर रिलीज किया जाएगा। फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर वीडियो को शेयर किया है। मेकर्स ने पोस्टर लॉन्च के साथ ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर हाईप बनाना शुरु कर दिया है। पोस्टर वीडियो को देखने के लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं और कुछ लोगों का कहना है कि उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: जल गया ‘नागिन’ एक्ट्रेस का चेहरा, एक गलती के चलते खूबसूरती पर लगा दाग

कब रिलीज होगी ‘योद्धा’ 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) का फर्स्ट पोस्टर वीडियो आउट हो गया है। फौजी बने सिद्धार्थ का अंदाज एक बार फिर शानदार है और इस एक्शन पैक्ड फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Feb 15, 2024 01:21 PM