Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shreyas Talpade से पहले यह 10 स्टार भीं शूटिंग के दौरान हुए हादसे का शिकार, पांच की थम गईं सांसें

Stars Died Heart Attack: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को अचानक आए हार्ट अटैक से सभी सन्न हैं। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ”वेलकम टू द जंगल” (हाउसफुल का सीक्वल) की शूटिंग में बिजी हैं। 47 साल के एक्टर शूटिंग के बाद अपने घर लौटे तो कुछ ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, ऐसे में उनकी […]

Stars Died Heart Attack: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को अचानक आए हार्ट अटैक से सभी सन्न हैं। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ”वेलकम टू द जंगल” (हाउसफुल का सीक्वल) की शूटिंग में बिजी हैं। 47 साल के एक्टर शूटिंग के बाद अपने घर लौटे तो कुछ ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, ऐसे में उनकी पत्नी एक्टर को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर्स की टीम ने हार्ट अटैक घोषित कर दिया, जिसके बाद तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार एक्टर की रात करीब 10 बजे एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी हालत स्थिर बताई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कि किसी एक्टर को काम के दौरान हार्ट अटैक आया हो।

इससे पहले भी कई बार ऐसे केस सामने आ चुके हैं, जिन्हें शूटिंग के दौरान ही हार्ट अटैक आया है। हालांकि इस हादसे में कुछ लोगों की जान बच गई तो कुछ की सांसें थम गईं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन फेमस स्टार्स के बारे में दो दिल के दौरे का शिकार हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: श्रेयस तलपड़े के अलावा ये स्टार्स लौटे मौत के मुंह से वापस, एक को अवॉर्ड शो के दौरान आया था Heart Attack

सतीश कौशिक   (Stars Died Heart Attack)

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें काम के दौरान हार्ट अटैक आया हो। इस लिस्ट में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का नाम भी शामिल है। जाने माने डायरेक्टर सतीश कौशिक अच्छे खासे थे, लेकिन अचानक आए हार्ट अटैक ने सभी को सकते में डाल दिया। जी हां, डायरेक्टर दिल्ली में होली पार्टी में शामिल हुए सभी से मिले,

लेकिन रात में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। ऐसे में उन्हें जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजू श्रीवास्तव

इस लिस्ट में फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का भी नाम आता है। सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट कर रहे थे,

उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया। जिंदगी और मौत की जंग लड़ते हुए आखिरकार 21 सितंबर को कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला  (Stars Died Heart Attack)

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया।

40 साल की उम्र में एक्टर को वर्क आउट के दौरान हार्ट अटैक आया और 2 सितंबर साल 2021 को एक्टर का निधन हो गया।

नितेश पांडे

अनुपमा फेम नितेश पांडे (Nitesh Pandey) को भी काम के दौरान ही हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। एक्टर अपनी शूटिंग के लिए नासिक में थे,

वहीं अचानक से एक्टर की तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक्टर के अचानक निधन से उनके परिवार समेत पूरी इंडस्ट्री गमगीन थी।

केके   (Stars Died Heart Attack)

फेमस सिंगर केके (KK) स्टेज शो कर रहे थे, तभी अचानक से उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई।

ऐसे में उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया,लेकिन सिंगर की जान न बच पाई। पता हो कि केके का निधन 31 मई 2022 को हुआ था।

First published on: Dec 15, 2023 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.