---विज्ञापन---

मुंबई में पहले बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती हैं दीपिका पादुकोण! इस खास जगह पर कपल करेगा बेबी का स्वागत

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी साझा की थी कि वो मां बनने वाली हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हुए थे। पहले बच्चे को कहां जन्म […]

Deepika Padukone ranveer singh will welcome her first baby in Bengaluru reports
Deepika Padukone ranveer singh

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी साझा की थी कि वो मां बनने वाली हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हुए थे।

पहले बच्चे को कहां जन्म देंगी दीपिका पादुकोण?

इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) अपने पहले बच्चे को मुंबई में जन्म नहीं देना चाहती हैं। जी हां, इस खबर को सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं। वहीं, लोगों के मन में ये भी उत्सुकता जाग रही है कि अगर मुंबई में कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत नहीं करेगा तो फिर कहां करेगा?

क्या बेंगलुरु में कपल करेगा अपने पहले बच्चे का स्वागत!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे को बेंगलुरु में जन्म देना चाहती हैं। हालांकि, इम खबरों पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है,लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है। दीपिका और रणवीर को इन दिनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रही हैं। कई मौकों पर रणबीर को अपनी लविंग वाइफ की केयर करते हुए स्पॉट किया गया है।

यह भी पढ़ें- ‘झूठी निकली…’ शूरा संग शादी से नाराज था खान परिवार? खुद अरबाज ने उठाया सच से पर्दा

इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं दीपिका पादुकोण

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में कैमियो रोल में दिखाई दी थीं। वहीं, इन दिनों अभिनेत्री प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की शूटिंग में बिजी हैं।

First published on: Mar 17, 2024 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.