---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill-Nawazuddin Siddiqui New Song: शहनाज-नवाजुद्दीन का नया गाना रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा ‘यार का सताया हुआ है’

Shehnaaz Gill-Nawazuddin Siddiqui New Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना ‘यार का सताया हुआ है’ रिलीज हो गया है। इस गाने को बी-प्राक ने अपनी दर्द भरी आवाज दी है। साथ ही इस गाने के रिलीज होने से फैंस का शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक-साथ देखने का सपना भी पूरा हो […]

Shehnaaz Gill-Nawazuddin Siddiqui New Song
Shehnaaz Gill-Nawazuddin Siddiqui New Song

Shehnaaz Gill-Nawazuddin Siddiqui New Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का गाना ‘यार का सताया हुआ है’ रिलीज हो गया है। इस गाने को बी-प्राक ने अपनी दर्द भरी आवाज दी है।

साथ ही इस गाने के रिलीज होने से फैंस का शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक-साथ देखने का सपना भी पूरा हो गया है। वहीं, फैंस को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है और सभी इसे खूब लाइक भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- The Magic Of Shiri Teaser Out: जादूगरों की दुनिया में अपना जादू दिखाने आ रही है ‘शिरी’, टीजर आउट

रिलीज हुआ ‘यार का सताया हुआ है’ 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल के इस गाने के लिरिक्स बहुत ही शानदार है। इस गाने में शहनाज नवाजुद्दीन को किसी और के साथ देख लेती है, जिसके बाद गलतफहमियों का सिलसिला शुरू हो जाता है।

गलतफहमी का शिकार हो जाती है लड़की

लड़की इसे धोखा समझती है और लड़का हैरान परेशान रह जाता है और शराब को अपना साथी बना लेता है। वहीं, अंत में क्या ये गलतफहमी दूर होती है या वक्त के साथ बढ़ती जाती है, इसका अंजाम क्या होता है ये जानने के लिए आप इस गाने के वीडियो को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Adipurush BO Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ का खेल खत्म, 18वें दिन फिल्म ने की बस इतने लाख की कमाई

फैंस को पसंद आ रहा शहनाज और नवाजुद्दीन का ये म्यूजिक वीडियो

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल के गाने ‘यार का सताया हुआ है’ का म्यूजिक बी-प्राक का है जिसे गाया भी उन्होंने ही है। वहीं, इस गाने को लिखा और कंपोज जानी ने किया है। इसके साथ ही गाने में शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को खूबसूरती से कैमरा पर अरविंद्र खैरा ने दिखाया हैं। साथ ही इस गाने की कोरियोग्राफी राजीत देव ने की है। फैंस को शहनाज और नवाजुद्दीन का ये म्यूजिक वीडियो खूब भा रहा है।

देसी वाइब्स चैट शो लिया था वादा

बता दें कि शहनाज ने अपने देसी वाइब्स चैट शो में नवाजुद्दीन से वादा ले लिया था कि वे उनके साथ काम करेंगे। ऐसे में दोनों सितारें इस गाने में एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, अब फैंस के सिर भी इस गाने का जादू बोल रहा है।

First published on: Jul 04, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.