Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

खुलासा! शहनाज गिल के पिता को नहीं आया कोई धमकी भरा फोन? पुलिस ने उठाया राज से पर्दा

Shehnaaz Gill: डीएसपी सुविंदरपाल सिंह ने कहा कि शहनाज के पिता संतोख गिल ने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ये सब ड्रामा कर रहे हैं....

Shehnaaz Gill father claimed got threat on phone call ask security police says fake
शहनाज गिल और उनके पिता

Shehnaaz Gill: ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिन खबर सामने आई थी कि शहनाज के घर पर पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है, जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हो गए।

शहनाज गिल ने पिता को आया धमकी भरा कॉल 

शहनाज गिल ने पिता संतोख सिंह गिल (Shehnaaz Gill) ने यह खुसाला किया था कि उन्हें धमकी भरा कॉल आया था, जिमसें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपये फिरौती के रुप में मांगी थी। इसके साथ ही उन्हें शख्स ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

पुलिस ने बताया क्या है मामले का सच

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि इस पूरे मामले में पुलिस उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। वहीं, अब पुलिस की ओर से इस मामले पर रिएक्शन सामने आया है। पुलिस ने शहनाज के पिता संतोष पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि संतोष सिंह गिल को कोई धमकी भरा कॉल नहीं आया है।

 

यह भी पढ़े- Oscar 2024: सरेआम भाई संग लिपलॉक से थप्पड़ कांड तक, ऑस्कर की 7 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज

पुलिस को गुमराह कर रहे शहनाज के पिता?

एक वीडियो जारी कर बाबा बकाला पुलिस स्टेशन के डीएसपी सुविंदरपाल सिंह ने कहा कि संतोख गिल ने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए ये सब ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि गिल ने पहले भी पुलिस सुरक्षा का दुरुपयोग किया है और अब इंटरनेट पर झूठे दावे कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

First published on: Mar 11, 2024 07:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.