---विज्ञापन---

Shaitaan Box Office Prediction: अजय-माधवन की Shaitaan पहले दिन करेगी छपरफाड़ कमाई, जानें टोटल कलेक्शन!

Shaitaan Box Office Prediction: अजय देवगन और आर माधवन की अपकमिंग फिल्म 'शैतान' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत कर सकती है।

Shaitaan Box Office Prediction
Shaitaan Box Office Prediction

Shaitaan Box Office Prediction:सिनेमा जगत के दिग्गज स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। हम बात कर रहे हैं अजय देवगन, आर माधवन और साउथ अभिनेत्री ज्योतिका की। इन तीनों की अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले ही आइए बताते है कि फर्स्ट डे ये हॉरर मूवी कितनी कमाई कर सकती है।

डराने आ रहे अजय-माधवन

मच-अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ के टीजर और ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। इस फिल्म में विलेन के रोल में जाने-माने अभिनेता आर माधवन नजर आने वाले हैं और मूवी में उनका लुक भी काफी खौफनाक है। फिल्म से साउथ सुपरस्टार सूर्या की वाइफ और एक्ट्रेस ज्योतिका भी लंबे अरसे के बाद वापसी कर रही हैं। इसके अलावा मूवी में जानकी बोदीवाला एक खास रोल में दिखाई देंगी।

फर्स्ट डे कितना हो सकता है बिजनेस

अजय देवगन की फिल्म शैतान का ट्रेलर काफी दमदार है और फिल्म के पहले दिन शानदार ओपनिंग करने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पहले दिन 8 से 10 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है। पूरे देश में शैतान के 5090 शोज चलाए जाएंगे। मुंबई में फिल्म के 3डी पोस्टर भी देखने को मिल रहे हैं।

एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स

फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में जिक्र करें तो Sacnilk की रिपोर्ट की मानों तो 5 मार्च की शाम तक मूवी की करीबन 4 हजार टिकटें बिक चुकी थीं। फिल्म की रिलीज को अभी 3 दिन बचे है और एडवांस बुकिंग में मूवी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग में टोटल 85 लाख रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Teaser Review: अजय देवगन की ‘शैतान’ को देख भड़क उठे लोग, बोले- ‘Retirement लेलो…’

First published on: Mar 06, 2024 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.