---विज्ञापन---

Shaitaan Teaser Review: अजय देवगन की ‘शैतान’ को देख भड़क उठे लोग, बोले- ‘Retirement लेलो…’

Shaitaan Teaser Review: अजय देगवन की अगली फिल्म 'शैतान' का टीजर सामने आ गया है। मगर एक्टर की मूवी की पहली झलक देखकर ही लोग भड़क गए हैं।

Shaitaan Teaser ajay devgn r madhwan jyotika
Shaitaan Teaser ajay devgn r madhwan jyotika

Shaitaan Teaser Review: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ का टीजर (Shaitaan Teaser) आउट हो गया है। भोला के बाद अजय अपनी अगली फिल्म से लोगों को डराने आ गए हैं, क्योंकि मूवी का टीजर काफी अलग और खतरनाक है। फिल्म के नाम की तरह इसका टीजर भी खौफनाक लग रहा है और पूरा टीजर में अंधेरा दिखाई दे रहा है। टीजर को देखने के बाद जहां कुछ लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है, वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर अजय देवगन को रिटायरमेंट की सलाह दे रहे हैं।

कैसा है टीजर (Shaitaan Teaser Review)

टीजर की शुरुआत में ही शैतान की मूर्ति की दिखाई देती है और पीछे से एक डरावनी आवाज सुनाई देती है। शैतानी आवाज में एक शख्स कहता है कि ‘कहते हैं ये पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकाने का प्याला मैं, तंत्र से लेकर श्लोक का..मालिक हूं मैं नौ लोक का’। अजय देवगन के अलावा साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और आर माधवन फिल्म में अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। पहली बार आर माधवन एक अलग ही अवतार में अपने फैंस को डराने आ रहे हैं, जी हां वो ही फिल्म में तंत्र क्रिया पढ़ते नजर आएंगे।

टीजर देख क्या बोले लोग (Shaitaan Teaser Review)

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ‘शैतान’ का टीजर (Shaitaan Teaser) शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वो पूछेगा तुमसे…एक खेल खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना’। टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं और टीजर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। अजय की फिल्म के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, तो कुछ लोगों अजय की मूवी का टीजर देखने के बाद नेगेटिव रिव्यू दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Fighter Review: पब्लिक को कैसी लगी ‘फाइटर’? सामने आया मूवी का फर्स्ट रिव्यू

अजय को लोगों की सलाह (Shaitaan Teaser Review)

अजय देवगन की फिल्म के टीजर देखने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘बेहतर होगा कि आप सिनेमा से संन्यास ले लें और अपनी पत्नी के लिए मैनेजर की नौकरी करें।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘सच बोलू तो टीज़र देख के बोरिंग फील हो रहा है, कुछ खास नहीं है, और कुछ ज्यादा हिन डायलॉग बोल दिए हैं आर माधवन ने, जबकी मैं अजय देवगन सर का काफी बड़ा फैन हूं, आई होप की इसके बाद से आने वाली टीजर ट्रेलर लोगों को पसंद आएं..शुभकामनाएं’, तो एक ने लिखा, ‘कितने रीमेक’ इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने बताया, ‘वश गुजराती फिल्म का रीमेक’

First published on: Jan 25, 2024 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.