Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर Prabhas से भिड़ेंगे Shahrukh khan, एडवांस बुकिंग में भी Salaar को Jawan से कड़ी टक्कर

‘Jawan’ vs ‘Salaar’ Advance Booking: ‘जवान’ का ट्रेलर तो आते ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गया है। ‘जवान’ ट्रेलर रिलीज के 1 घंटे में ही अब तक 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं और 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ‘पठान’ से धमाकेदार कमबैक करने वाले शाहरुख के फैंस को […]

Jawan trailer, Shahrukh Khan, prabhas salaar,
pic credit: instagram

‘Jawan’ vs ‘Salaar’ Advance Booking: ‘जवान’ का ट्रेलर तो आते ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गया है। ‘जवान’ ट्रेलर रिलीज के 1 घंटे में ही अब तक 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं और 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ‘पठान’ से धमाकेदार कमबैक करने वाले शाहरुख के फैंस को उनकी नई फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है। इंडिया में तो  ‘जवान’ का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है लेकिन विदेशों में किंग खान के फैंस के बीच ‘जवान’ क्रेज भी कुछ कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: Jawan Trailer Release : रिलीज होते ही वायरल हुआ ‘Jawan’ का ट्रेलर, चंद मिनटों में आए लाखों व्यूज

जवान Vs सालार

शाहरुख खान की जवान की एडवांस बुकिंग विदेशों में जमकर की जा रही है लेकिन बाहुबली एक्टर प्रभास स्टारर सालार बुकिंग के मामले में किंग खान को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। जहां एक तरफ पठान एक्टर की ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। तो वहीं 21 दिन बाद 28 सितंबर को सालार सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फैंस दोनों की फिल्मों को बिग स्क्रीन पर देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिलीज से पहले ही दोनों फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

किसने मारी बाजी?

दरअसल,यूएस में जवान और सालार की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास स्टारर ‘सालार’ की ओवरसीज एडवांस बुकिंग शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ से आगे निकल गई है। ‘सालार’ ने पहले ही विदेशों में एडवांस बुकिंग कलेक्शन में 4.14 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि किंग खान की फिल्म  ‘जवान’ 2 लाख डॉलर पर सिमटी हुई है। खबरों की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म की अब तक 13 लाख के लगभग टिकट बिक चुकी हैं।

एडवांस बुकिंग पर पड़ेगा जवान ट्रेलर का असर

भले ही सालार अभी एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की जवान से आगे हो। मगर जवान के ट्रेलर रिलीज के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि इसकी एडवांस बुकिंग में इसका असर जरूर देखने को मिलेगा। 31 अगस्त को रिलीज हुए जवान का ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर चारों तरफ छा गया है। हर कोई बस जवान ट्रेलर की तारीफों के पुल बांध रहा है।  ‘जवान’ के ट्रेलर को जिस तरह फैंस का प्यार मिल रहा है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ देगी।

भारत में शुरू हुई एडवांस बुकिंग

वहीं, जवान ट्रेलर ने एक बार फिर आते ही शाहरुख खान के फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। जवान ट्रेलर में किंग खान के अलग-अलग अवतार ने हर किसी को मूवी देखने के लिए बेताब कर दिया है। जवान का ट्रेलर तो मिल रहे फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में एडवांस बुकिंग के मामले जवान ना सिर्फ सालार बल्कि कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग भारत में भी शुरू हो गई है, लेकिन आंकड़े अभी सामने नहीं आए हैं।

First published on: Aug 31, 2023 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.