---विज्ञापन---

जोश एक ‘जवान’ का, रोमांच ‘Shahrukh Khan’ का, बेंगलुरु की सड़कों पर निकल पड़ा 100 बाइकों का काफिला

Shahrukh Khan ‘Jawan’: जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैंस के बीच काफी क्रेज देखा जा रहा है। ‘जवान’ की रिलीज का सेलिब्रेशन करने के लिए शाहरुख खान (SRK) के फैंस कोई […]

Shahrukh Khan, Jawan, Bollywood, Shahrukh Khan Fans

Shahrukh Khan ‘Jawan’: जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैंस के बीच काफी क्रेज देखा जा रहा है। ‘जवान’ की रिलीज का सेलिब्रेशन करने के लिए शाहरुख खान (SRK) के फैंस कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हर बीतते दिन के साथ ही फिल्म के रिलीज का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। अब फैंस को इंतजार है तो बस इस फिल्म की एडवांस बुकिंग का ताकि वो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकें।

किंग खान के फैंस अपने प्यार को जाहिर करते हुए अलग-अलग तरीकों से फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। जहां हर तरफ जवान का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है वहीं हाल ही में 100 से अधिक बाइकर्स का काफिला जवान के प्रचार के लिए बेंगलुरु की सड़कों पर उतर आया है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर फिर ‘किंग’ साबित होंगे ‘पठान’; Shahrukh Khan की इन अपकमिंग मूवी से बंधी उम्मीदें

SRK के फैंस ने इस तरह जाहिर किया प्यार  (Shahrukh Khan ‘Jawan’)

बता दें कि SRK के फैन क्लबों ने औरंगाबाद, चंडीगढ़ सहित इंडिया के अन्य शहरों में जवान का प्रचार करने के बाद अब बेंगलुरु की सड़कों का रुख किया है। उन्होंने सड़क पर जवान के पोस्टर चिपकाए, टी-शर्ट और हैंड बैंड पर जवान के पोस्टर छापे और सबसे बिजी रहने वाली सड़क पर फिल्म के वीडियो का प्रदर्शन किया।

‘जवान’ के गानों पर किया फैंस ने डांस

यही नहीं शाहरुख के फैंस ने भारत की सिलिकॉन वैली की सड़कों पर 100 से अधिक बाइक्स के साथ फिल्म का प्रचार किया। इस दौरान सभी बाइकों पर जवान के पोस्टर चिपके हुए थे। साथ ही उन्होंने शहर के एक थिएटर के सामने एक विशाल फ्लैश मॉब का भी आयोजन किया, जहां उन्होंने जवान के गानों पर डांस किया। ये पहली फिल्म है जिसके प्रति फैंस की ऐसी दीवानगी देखी जा रही है।

सिनेमाघरों पर इस दिन होगी ‘जवान’ की एंट्री (Shahrukh Khan ‘Jawan’)

बताते चलें कि शाहरुख शान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है।

First published on: Aug 28, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.