Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर फिर ‘किंग’ साबित होंगे ‘पठान’; Shahrukh Khan की इन अपकमिंग मूवी से बंधी उम्मीदें

Shahrukh Khan:  बॉलीवुड में के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम का सिक्का चलता है। बीते साल तक बड़े पर्दे से दूरी बनाकर रखने वाले शाहरुख ने 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ से कमबैक किया था। ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया […]

Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Upcoming Movie, Jawan, Pathan
Image Credit: Google

Shahrukh Khan:  बॉलीवुड में के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नाम का सिक्का चलता है। बीते साल तक बड़े पर्दे से दूरी बनाकर रखने वाले शाहरुख ने 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ से कमबैक किया था। ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि हर तरफ शाहरुख के नाम का डंका बजने लगा। फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने ये साबित कर दिया की पठान का जलवा अब भी इंडस्ट्री में बरकरार है। ऐसे में अब आप ये जान लें कि पठान से लेकर जवान तक वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया दौर लाने वाले हैं जो हिट फिल्मों की बारिश करने वाला होगा। तो आइए एक नजर डालते हैं उनकी साल 2023 में रिलीज हो चुकी फिल्मों से साल 2024 तक आने वाली फिल्मों की लिस्ट पर जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।

‘जवान’

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ अपनी रिलीज के करीब पहुंच गई है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म की चर्चाओं को देखकर लग रहा है कि ये भी अपना एक नया रिकॉर्ड बना सकती है।

Jawan

Image Credit: Google

वास्तव में, विदेशों से आने वाले एडवांस बुकिंग नंबरों से पता चलता है कि जवान दुनिया भर में एक बड़ी हिट होगी।

‘टाइगर 3’ में Shahrukh Khan ने किया है शानदार कैमियो

सलमान खान शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ इस दीवाली बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान का शानदार कैमियो है।

Tiger 3

Image Credit: Google

अगर बात कैमियो सहित फिल्मों की गिनती की बात करें तो ये इस साल रिलीज होने वाली ये शाहरुख शान की तीसरी फिल्म होगी।

‘डंकी’ आगे आ रही है  (Shahrukh Khan)

‘जवान’ में अपने एक्शन का जलवा बिखेरने के बाद इसी साल दिसंबर में किंग खान की डंकी भी सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू दिखाई देंगी।

dunki

Image Credit: Google

फिल्म की बात करें तो ये रोमांस और कॉमेडी का डबल तड़का है जो चर्चाओं में छाई हुई है।

किंग खान और बिग बी सालों बाद करेंगे स्क्रीन शेयर

आपको बता दें कि हाल ही में ऐलान हुआ है कि 17 साल के लंबे गैप के बाद शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। पता हो कि इससे पहले वो दोनों ‘डॉन 1’ और ‘डॉन 2’ साथ काम कर चुके हैं।

Big B and King Khan

Image Credit: Google

अब फैंस को उन दोनों को साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है।

Shahrukh Khan की करण जौहर के साथ होगी अगली फिल्म ?

शाहरुख खान को लेकर एक खबर सामने आई है कि वो जल्द ही करण जौहर के साथ काम कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बात पर कोई आधिकारिक मोहर नहीं लगी है।

दरअसल शाहरुख खान और करण जौहर ने उनके चैट शो के लिए टीम बनाई है जिसमें आर्यन खान का नाम भी शामिल है। अभी तक इसके बारे में कोई अधिक जानकारी हाथ नहीं लगी है।

First published on: Aug 28, 2023 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.