---विज्ञापन---

Katrina Kaif ने फिर दिखाया अपना देसी बहू अवतार, सादगी देख पति Vicky Kaushal फिर हार बैठे अपना दिल

Katrina Kaif Latest Look: बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस कहलाने वाली कैटरीना कैफ अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं जिनमें वो देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। कैटरीना कैफ का नया लुक उनके फैंस का दिल जीत रहा है और ना सिर्फ फैंस बल्कि […]

Katrina Kaif Latest Look, Vicky Kaushal, Katrina Kaif,
pic credit: instagram

Katrina Kaif Latest Look: बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस कहलाने वाली कैटरीना कैफ अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं जिनमें वो देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। कैटरीना कैफ का नया लुक उनके फैंस का दिल जीत रहा है और ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। कैटरीना वैसे तो अपने हर लुक में ही कमाल लगती है लेकिन शादी के बाद से वो ट्रेडिशनल अवतार में ज्यादा नजर आने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का नया लुक देख आप भी हो जाएंगे पानी-पानी, उर्फी बनी मछली जल की रानी

कैटरीना कैफ का देसी लुक

कैटरीना कैफ ने रविवार को अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिनमें वो इंडियन अवतार में दिखाई दे रही हैं। कैटरीना ने लाइट पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और उनका ये देसी लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। अदाकारा ने सूट सलवार और दुप्पटे के साथ बड़े -बड़े झूमके पहन रखे है जो उनकी सुंदरता को बढ़ा रहे हैं। माथे पर छोटी- सी बिंदी और परफेक्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।

कैटरीना का कैप्शन

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी खूबसूरती देख फैंस एक बार फिर उनके मुरीद हो गए हैं। अपनी सादगी भरे अंदाज से कैटरीना हमेशा ही फैंस के दिलों पर राज करती रही है और अब तो जब से उनकी शादी हुई है, उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। कैटरीना की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई सारे लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

विक्की कौशल ने किया रिएक्ट

कैटरीना कैफ की फोटोज पर उनके चाहने वाले तो उनकी तारीफों के पुल बांध ही रहे हैं। मशहूर हस्तियां भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कॉमेंट कर उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ब्यूटी विद ब्रेन हैं और वो अपने हर लुक में बेहतरीन लगती हैं। फैंस और सेलेब्स ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस पति विक्की कौशल ने भी उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर उन पर प्यार लुटाया है। विक्की अपनी वाइफ की तारीफ करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

First published on: Sep 03, 2023 06:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.