---विज्ञापन---

तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ Aishwarya Rai का वीडियो, एक्स बॉयफ्रेंड को बताया सबसे अच्छा दोस्त

Aishwarya Rai Viral Video: ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही हैं।

Aishwarya Rai bachchan viral video Vivek Oberoi salman khan karan johar show koffee with karan
image credit : e24 edit

Aishwarya Rai Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में स्पॉट किया गया था। जहां अभिषेक और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को साथ देखकर हर कोई हैरान रह गया था। पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाह फैल रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने वाले हैं। इन अफवाहों के बीच अब ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं।

ऐश्वर्या का थ्रोबैक वीडियो (Aishwarya Rai Viral Video)

 

सोशल मीडिया पर कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली काउच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में करण एक्ट्रेस से सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं, वो उससे पूछते है कि प्रोमिसिंग न्यूकमर को लेकर सवाल पूछते है कि जिसके जवाब में ऐश अपने को-एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वो अपने काम में ब्रिलियंट हैं। इसके बाद वो एक सवाल के जवाब में विवेक को अपना अच्छा दोस्त बताती हैं और वो हर मायने में वहां मौजूद था।

विवेक संग ऐश्वर्या का रिश्ता (Aishwarya Rai Viral Video)

 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान के बारे में तो शायद पूरी दुनिया जानती है और इस वजह से एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को भी लोग जानते ही हैं। सलमान  (Salman Khan) से अलग होने के बाद ऐश का नाम सबसे ज्यादा उनके को-एक्टर विवेक ओबेरॉय  के साथ ही जुड़ा गया था। खबरों के मुताबिक, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश ने विवेक को डेट करना शुरू कर दिया था। इस वजह से सलमान और विवेक के बीच भी काफी दूरियां आ गई थीं। विवेक के साथ भी ऐश का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं रहा था, साल 2005 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

यह भी पढ़ें: ‘Rescue Me’ से सुपरहिट हुए मशहूर एक्टर का निधन

सुरेश का बड़ा खुलासा (Aishwarya Rai Viral Video)

उस समय हर अखबार में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और विवेक और सलमान खान के रिश्ते के बारे में खबर देखने को मिलती थी। ऐश और विवेक के रिश्ते की वजह से ही कहा जाता है कि सलमान खान (Salman Khan) ने विवेक का एक्टिंग करियर भी खत्म किया था। मगर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विवेक के पापा और एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें विवेक ने मुझे कभी कुछ नहीं बताया। इस वजह से मैं ज्यादातर बातों को जानता नहीं था। मुझे इन सबके बारे में राम गोपाल वर्मा ने बताया और उससे पहले किसी और शख्स ने बताया था। तब मैंने उसे समझाया भी था कि ऐसा मत करो।

First published on: Dec 19, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.