---विज्ञापन---

Arbaaz Khan की शादी से पहले ‘भाभी नंबर-1’ Malaika Arora के लिए Salman Khan ने भेजा खास गिफ्ट, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Salman Khan Gift Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा को सलमान खान ने अरबाज खान की दूसरी शादी से ठीक पहले स्पेशल क्रिसमस गिफ्ट भिजवाया है।

Salman Khan Gift Malaika Arora
image credit: e24 edit

Salman Khan Gift Malaika Arora: सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी की खबरें इस समय फिल्मी गलियारों में छाई हुई हैं। अरबाज खान अब मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह करने जा रहे हैं और चर्चा है कि आज ही कपल शादी रचाने जा रहा है। भाई की शादी की खबरों के बीच सलमान खान ने अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के लिए क्रिसमस गिफ्ट भिजवाया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सलमान ने भेजा मलाइका को गिफ्ट (Salman Khan Gift Malaika Arora)

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो क्रिसमस गिफ्ट्स को दिखा रही हैं। खास बात ये है कि ये गिफ्ट मलाइका को सलमान खान की तरफ से भेजा गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान ने अपने पर्सनल ब्रांड Being Human के प्रोडक्ट गिफ्ट किए हैं, जिसमें सांता कैप और चॉकलेट के साथ कई दूसरी चीजें दिखाई दे रही हैं। मलाइका ने अपने क्रिसमस गिफ्ट की झलक फैंस के साथ शेयर की है।

गिफ्ट्स के साथ मिला खास मैसेज (Salman Khan Gift Malaika Arora)

सलमान खान और उनकी टीम ने गिफ्ट के साथ में मलाइका अरोड़ा के नाम एक प्यारा सा नोट भी भेजा है। नोट भी वीडियो में दिखाई दे रहा है ,जिसमें लिखा हुआ है, ‘आपको प्यार और एक्साइटमेंट से भरे क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं। आपकी फ्रेंडशिप और सपोर्ट के लिए हमारी तरफ से छोटा सा गिफ्ट। उम्मीद है कि यह आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा, जैसे आपकी मौजूदगी हमारे चेहरे को रोशन करती है।’

यह भी पढ़ें:Amitabh Bachchan के साथी कलाकार का निधन

क्या अरबाज की शादी में आएंगी मलाइका

खबरें है कि अरबाज अपनी बहन अप्रिता के घर पर शादी रचाने जा रहे हैं और अरबाज और सोहेल दोनों अप्रिता के घर पहुंच गए हैं। अरबाज के अलावा उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) भी शादी के लिए पहुंच गए हैं। ऐसे में अब सवाल है कि क्या मलाइका अरोड़ा भी अरबाज और शूरा खान की शादी के लिए आएंगी। अरबाज और मलाइका अपने बेटे की वजह से अक्सर ही एक दूसरे से मिलते रहते हैं। मगर तलाक के बाद से मलाइका को कभी खान परिवार की किसी पार्टी में स्पॉट नहीं किया गया है।

First published on: Dec 24, 2023 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.