Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान खान को घर पर मारा जाता है ताना! बोले- मुझे रोटी बनाने के लिए…

Salman khan: टीवी रियलिटी शो 'दस का दम' में सलमान खान ने खुलासा किया था कि उन्हें घर पर ताने मारे जाते हैं...

Salman khan at 10 ka dam reveals actor has to make rotis at home
Salman khan at 10 ka dam reveals actor has to make rotis at home

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आखिरी बार ‘भाईजान’ टाइगर 3 में नजर आए थे। हर साल ईद पर अपने फैंस का मनोरंजन करने वाले सलमान की इस बार ईद पर धूम नहीं मचा पाएंगे। मगर दबंग खान ने साल 2025 की ईद की डेट अपने नाम बुक कर दी है। जी हां, उनकी अगली फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है।

सलमान खान को घर पर मारा जाता है ताना!

बॉलीवुड के टाइगर (Salman Khan) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं । एक्टर कई बार अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ें कई खुलासे करते नजर आते हैं। रियलिटी शो ‘दस का दम’ में सलमान खान ने खुलासा किया था कि उन्हें घर पर ताने मारे जाते हैं।

भाईजान से कौन बनवाता है रोटियां?

जी हां, भाईजान के इस खुलासे ने सबको चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि घर पर उनसे बोला जाता है कि उनको देखो वो खाना पकाते हैं, उनको देखो घर पर रोटियां बनाते हैं। अभिनेता के इस खुलासे पर शो के कंटेस्टेंट ने पूछा था कि आपकी तो शादी भी नहीं हुई फिर आपको कौन रोटियां बेलने को कहता है? इस बात को सुनकर सलमान हैरान रह जाते हैं और हाथ जोड़ लेते हैं।

यह भी पढ़ें- खुलासा! शहनाज गिल के पिता को नहीं आया कोई धमकी भरा फोन? पुलिस ने उठाया राज से पर्दा

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर के पास ‘द बुल’, ‘प्रेम की शादी’, ‘टाइगर वर्सेज पठान’, ‘बजरंगी भाईजान 2’, ‘शेर खान’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

First published on: Mar 12, 2024 05:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.