---विज्ञापन---

अपने से आधे उम्र की लड़की से एक्टर ने रचाई गुपचुप शादी? वायरल हुआ रोमांस का वीडियो

Sahil Khan Second Wedding: 'स्टाइल' एक्टर साहिल खान ने दूसरी शादी की और अपनी वाइफ के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साहिल खान इस वीडियो में अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं।

Sahil Khan Second Wedding
Sahil Khan Second Wedding

Sahil Khan Second Wedding: बॉलीवुड फिल्म ‘स्टाइल’ में नजर आने वाले एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) ने 48 साल में दूसरी शादी कर ली है। अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले साहिल ने अपनी नई वाइफ के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

21 साल की है दूसरी वाइफ?

पैपराजी अकाउंट पर साहिल (Sahil Khan Second Wedding) का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिस पर लिखा है कि 48 साल के एक्टर साहिल खान ने 21 साल की लड़की से दूसरी शादी कर ली? साहिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउट पर वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये मेरी बेबी है। एक्टर की इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें दूसरी शादी के लिए बधाई दे रहे हैं।

साहिल ने की दूसरी शादी (Sahil Khan Second Wedding)

साहिल खान ने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपनी दूसरी वाइफ के साथ रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। हालांकि एक्टर की दूसरी वाइफ को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन वो बेहद खूबसूरत हैं औ किसी गुड़िया की तरह दिखाई दे रही हैं। दूसरी पोस्ट में साहिल व्हाइट जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनकी वाइफ रेड कलर के गाउन में बिल्कुल प्रिसेंस की तरह दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: पापा बनने वाले हैं Varun Dhawan , शादी के 3 साल बाद प्रेग्नेंट है बीवी Natasha Dalal, देखें वायरल पोस्ट

कौन है एक्टर की पहली वाइफ?

बताते चले कि फिल्मों से दूरी बना चुके साहिल खान ने साल 2003 में निगार खान से निकाह किया था। मगर इन दोनों की ये शादी ज्यादा टाइम तक नहीं टिकी। फिर साहिल और निगार ने साल 2005 में तलाक ले लिया था। लगता है कि साहिल की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है। ऐसी खबरें थीं कि जैकी श्रॉफ की वाइफ के साथ भी साहिल खान का अफेयर रहा है।

First published on: Feb 18, 2024 07:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.