Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

- Advertisement -

मुंबई। भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों काफी खुश है। इस खुशी की वजह रवि किशन की मां जादवती देवी (Jadavati Devi) का ठीक होना है। दरअसल, रवि किशन की मां बीते कुछ समय से कैंसर जैसी बड़ी बिमारी से गुजर रही थी लेकिन अब एक्टर की मां ने कैंसर से जंग जीत ली है।

इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट पर मां के साथ वाली फोटो शेयर कर बताया कि वे अब एकदम ठीक हो गई है। वहीं उन्होंने मां का इलाज करने वाले डॉक्टरों का भी धन्यवाद किया। एक्टर ने दो दिन पहले ट्विटर पर मां के साथ वाली फोटो शेयर कर फैन्स को बताया था कि उनकी मां ने कैंसर को मात दे दी है। शेयर की फोटो में मां रवि किशन के सिर पर हाथ रख उन्हें आशीर्वाद देती नजर आ रही है।

 

और पढ़िएसोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

 

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- टाटा कैंसर अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर श्री पंकज चतुर्वेदी जी और उनकी समस्त डॉक्टर टीम को दिल से धन्यवाद, मां घर लौटी। आप सब ने जान लगा दी उनको ठीक करने में। रवि किशन की पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है और उन्हें बधाई भी दे रहे है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- वेलकम माताजी, आप सदा मुस्कराती रहे। एक अन्य ने लिखा- मां तो मां होती है, बहुत-बहुत बधाई।

आपको बता दें कि रवि किशन का ये साल कुछ खास नहीं रहा। उनकी फिल्मों ने कुछ खआस कमाल नहीं किया वहीं, उन्होंने अपने बड़े भाई को भी दिया। वे मां की बीमारी को लेकर भी कुछ सालों से परेशान थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार है। उन्होंने भोजपुरी की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनकी गिनती इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में की जाती है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts