---विज्ञापन---

प्यार में हुई पागल, करियर छोड़ घरवालों के खिलाफ जा, एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 30 साल तक खाई पति की मार.. और अब

Actress Domestic Violence Case against Anil Virwani: आइए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस जिसने अपने करियर से ब्रेक लेकर, ऐसे इंसान के प्यार में पड़कर शादी की, जिसने कभी उनकी कद्र नहीं की और उन्हें 30 साल तक मारता रहा।

Actress Domestic Violence Case against Anil Virwani:
Actress Domestic Violence Case against Anil Virwani:

Actress Domestic Violence Case against Anil Virwani: कहते हैं प्यार अंधा होता है, लगता है यह बात इस एक्ट्रेस पर भी एकदम परफेक्ट बैठती है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर उस समय शादी की, जब उनका करियर पीक पर था। प्यार में ये एक्ट्रेस इस कदर दीवानी हुई कि 30 साल तक पति की प्रताड़ना सहती रही। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री में से एक रति अग्निहोत्री हैं। जी हां, एक समय ऐसा था जब रति अग्निहोत्री को स्वर्ग से उतरी अप्सरा कहा जाता था। रति अग्निहोत्री ने 1981 में एक-दूजे के लिए से अपने फिल्मी करियर में डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी जोड़ी कमल हासन के साथ सुपरहिट रही थी। इस फिल्म ने तो रति अग्निहोत्री को खूब फेम दिलवाया। उनका करियर भी सफल हुआ लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कई रोड़े आए।

कैसी थी मुझे जिंदगी

रति अग्निहोत्री जब अपने करियर के चरम पर थीं तो उनकी मुलाकात मुंबई के एक बिजनेसमैन और आर्किटेक्ट अनिल विरवानी से हुई। रति अग्निहोत्री के माता-पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे, लेकिन उन्होंने अपने पेरेंट्स की इच्छा के खिलाफ जाकर अनिल को डेट किया और इस जोड़े ने आखिरकार 1985 में शादी कर ली और रति अग्निहोत्री ने अपने करियर से ब्रेक ले लिया।

पेरेंट्स को हमेशा से डाउट था अनिल पर

रति अग्निहोत्री के माता-पिता हमेशा से ही अनिल विरमानी को उनकी बेटी के लिए परफेक्ट हमसफर नहीं मानते थे और उनकी यह सोच सही भी साबित हुई। शादी के 1 साल के अंदर-अंदर रति अग्निहोत्री और अनिल के बीच में कड़वाहटें आने लगीं। यहां तक की अनिल रति अग्निहोत्री को बुरी तरह से पीटने लगे। जैसे-जैसे समय बीतता गया, हालात और भी बद से बदत्तर होते गए।

खुद स्वीकारी मारपीट की बात

रति अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि उनके पति अनिल उनके साथ खूब मारपीट करते हैं और वह उनसे बचने के लिए घर में इधर-उधर भागती रहती हैं।

1986 में दिया बेटे को जन्म

जब 1986 में रति अग्निहोत्री और अनिल ने एक बेटे तनुज को जन्म दिया तो रति अग्निहोत्री को लगा कि शायद उनके रिश्तों में सुधार होगा लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ और 30 साल तक अभिनेत्री घरेलू हिंसा का शिकार हुईं। बता दें, तनुज आज फिल्म इंडस्ट्री में एक सक्सेसफुल एक्टर हैं।

2015 में लिया तलाक का फैसला

आखिरकार अपने पति अनिल से तंग आकर अग्निहोत्री ने 2015 में शादी को खत्म करने का फैसला किया और वह अपने घर चली गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 54 साल की अग्निहोत्री का यह कहना था मैंने मन में सोचा कि अब मैं 54 साल की हूं, धीरे-धीरे बूढ़ी और कमजोर हो जाऊंगी और फिर एक दिन पिट-पिटकर मर ही जाऊंगी। मार्च 2015 में आखिरकार रति अग्निहोत्री ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया और इसी साल  इनका तलाक भी हो गया।

अब रति अग्निहोत्री अपनी जिंदगी पोलैंड में बिता रही हैं और अपनी बहन अनीता की मदद से वे एक इंडियन रेस्टोरेंट की मालकिन हैं और उसे चलाती हैं।

ये भी पढ़ें: रैपर और बिग बॉस विनर MC Stan क्यों मांग रहा है अल्लाह से मौत की भीख! 

First published on: May 24, 2024 08:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.