---विज्ञापन---

रैपर और बिग बॉस विनर MC Stan क्यों मांग रहा है अल्लाह से मौत की भीख!

Rapper MC Stan Death Note: आखिर क्यों, एमसी स्टेन अल्लाह से मौत की गुहार लगा रहे हैं? अपनी इंस्टा स्टोरी से रैपर ने सबको चौंका दिया है। जानें, क्या है पूरा मामला।

Rapper MC Stan Death Note
Rapper MC Stan Death Note

Rapper MC Stan Death Note: रैपर और बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक ऐसा नोट शेयर किया है जिससे उनके फैंस को चिंता हो गई है। इस नोट में लिखा है, ‘या अल्लाह बस मौत दे दे’। जानें, कौन है एमसी स्टेन जिन्होंने इस तरह का नोट लिखकर अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

रैपर हैं एमसी स्टेन

एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। लगभग 11 मिलियन लोग इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। रैपर ने इस नोट से अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है, जिसमें साफ-साफ लिखा है, ‘या अल्लाह बस मौत दे’ और उन्होंने अल्लाह की तरफ हाथ फैलाए हुए इमोजी भी शेयर किया है।

Rapper MC Stan Death Note

Rapper MC Stan Death Note

ऐसा पहली बार नहीं किया

यह पहली बार नहीं है कि जब एमसी स्टेन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस तरह से चिंता में डाला है। इसी साल अप्रैल में भी स्टेन ने एक पोस्ट शेयर किया था जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए थे। इस पोस्ट में एमसी स्टेन ने रैपिंग छोड़ने का हिंट दिया था। उन्होंने लिखा था, मैं रैपिंग छोड़ने जा रहा हूं। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

हो चुका है यूट्यूब अकाउंट हैक

एमसी स्टेन का यूट्यूब अकाउंट भी पहले हैक हो चुका है। अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके इस तरह के पोस्ट से फैंस को चिंता है, उन्हें लग रहा है कि कहीं यूट्यूब की तरह इंस्टाग्राम भी तो हैक नहीं हो गया। इसीलिए फैंस थोड़ा इंतजार करने की बात कर रहे हैं। दरअसल, जब उनका यूट्यूब अकाउंट हैक हुआ था तो उन्होंने लिखा था, फैम किसी ने तो यह मेरा यूट्यूब हैक किया है। क्या मालूम क्या सीन है, यार थोड़ा सब्र करो और उन्होंने यूट्यूब इंडिया को भी टैग किया था कि उनका यूट्यूब चैनल हैक हो गया है। उन्होंने लिखा था, मुझे नहीं पता कि क्या समस्या है लेकिन थोड़ी देर के लिए धैर्य रखें। ऐसे में फैंस अब यहीं इंतजार कर रहे हैं कि इस बारे में स्टेन कुछ खुलासा करेंगे।

आपको बता दें, एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। अपने ट्रैक ‘बस्ती का हस्ती’ से उन्होंने फेम हासिल किया था। इसके बाद से ये ट्रैक उनके फैंस का एक फेवरेट रैप बन गया।

ये भी पढ़ें: चिंता मत करो! जल्दी शादी कर, नहीं तोडूंगा लाखों दिलों को… बाहुबली ने शादी की अटकलों पर लगाया विराम 

First published on: May 24, 2024 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.