Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सोशल मीडिया पर क्यों एक्टिव नहीं हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस ने दिया ये दिलचस्प जवाब

Rani Mukerji: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाईं रहती हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली रानी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे नाराज भी रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव न रहने की वजह से […]

Rani Mukerji
Rani Mukerji

Rani Mukerji: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाईं रहती हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली रानी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे नाराज भी रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव न रहने की वजह से फैंस रानी की निजी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं पता कर पाते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने पर रानी ने दिया रिएक्शन

इस बीच एक इवेंट के दौरान रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने के सवाल पर खुलकर बात की है। एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे पास कई बढ़ुया फैन हैं जो मुझे लगातार प्रमोट करते रहते हैं। मैं खुद को प्रमोट करूं या न करुं, वो लगातार ये कर रहे हैं। तो हां , मैं बहुत लकी हूं मेरे पास बढ़िया फैन फॉलोइंग है। ऐसे फैन ग्रुस हैं जो इस पीढ़ी के लिए भी मुझे जिंदा रखे हैं और लोगों को याद दिलाते रहते हैं मैं कौन हूं। मैं जाहिर तौर पर बहुत विज्ञापनों में का नहीं करती हूं तो मैं लोगों की नजरों में और उनके पर हमेशा नहीं रहती हूं , मेरी फिल्में मेरे लिए वो काम करती हैं।”

‘मैं बहुत ही सिंपल जिंदगी जीना पंसद करती हूं’

उन्होंने आगे कहा,’मैं बहुत ही सिंपल जिंदगी जीना पंसद करती हूं। मुझे वो चीजे करना पसंद हैं, जिनमें मैं अपना 100 प्रतिशत दे सकती हूं। शायद सोशल मीडिया पर मैं अपना 100 प्रतिशत न दे पाऊं। इसलिए मैं उसका एक्स्ट्रा लोड नहीं ले सकती हूं। मै खूश हूं जिस तरह से सबकुछ चल रहा है।’

यह भी पढ़ें- करीना कपूर की ’36 चाइना टाउन’ से हो रही ‘मर्डर मुबारक’ की तुलना, जानें क्या बोलीं बहन करिश्मा

‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी आखिरी बार ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ में देखा गया था। इस फिल्म की कहानी नॉर्वे में रह रही एक मां पर आधारित थी, जिसके बच्चों को चाइल्ड वेल्फेयर सर्विस के लोग गलत जानकारी देते हैं।

First published on: Mar 05, 2024 09:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.