Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

करीना कपूर की ’36 चाइना टाउन’ से हो रही ‘मर्डर मुबारक’ की तुलना, जानें क्या बोलीं बहन करिश्मा

Murder Mubarak: फिल्म की तुलना अब्बास-मस्तान की 2006 में रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन से की गई। इस पर करिश्मा कपूर ने प्रतिक्रिया दी है...

Karisma Kapoor reacts over comparison between Murder Mubarak and Kareena Kapoor film 36 China Town
Karisma Kapoor reacts over comparison between Murder Mubarak and Kareena Kapoor film 36 China Town

Murder Mubarak: सारा अली खान, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया और पंकज त्रिपाठी स्टारर मच अवेडेट फिल्म मर्डर मुबारक का धमाकेदार ट्रेलर जारी हो गया है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली के एक क्लब से होते है।

मर्डर मिस्ट्री है ‘मर्डर मुबारक’

जहां पार्टी के जश्न के दौरान मर्डर हो (Murder Mubarak) जाता है। अमीरों की पार्टी में हुए इस कत्ल की जांच की जिम्मेदारी पंकज त्रिपाठी को सौंपी जाती है। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टिस्का चोपड़ा भी अहम किरदार में हैं। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

‘मर्डर मुबारक’ की 36 चाइना टाउन से तुलना

कुछ समय पहले होमी अदजानिया की आने वाली सस्पेंस-थ्रिलर मर्डर मुबारक का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। इवेंट के दौरान फिल्म की तुलना अब्बास-मस्तान की 2006 में रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन से की गई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, करिश्मा कपूर को याद नहीं आया कि क्या उनकी बहन और अभिनेत्री करीना कपूर भी फिल्म में थीं, क्योंकि उन्होंने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि करीना इस फिल्म में थीं या नहीं।” टीम के अन्य सदस्यों द्वारा सुधार किए जाने पर उसने माफ़ी मांगी और कहा, “मैंने शायद इसे नहीं देखा होगा। मैंने यह फिल्म नहीं देखी है. इसलिए, मैं वास्तव में इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन यह फिल्म बहुत अलग है।

फिल्म के बारे में क्या बोले होमी अदजानिया

इसके अलावा, फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने यह भी साझा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और कहा कि मर्डर मुबारक को किताब से लिया गया है, इसलिए फिल्म के संदर्भ निकालना मुश्किल है। उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से, मैंने वह फिल्म नहीं देखी है। इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं इसमें से कोई संदर्भ निकाल पाऊंगा या नहीं। जो बात इस फिल्म को अद्वितीय बनाती है वह यह है कि यह एक किताब पर आधारित है। तो, यह एक टुकड़ा है जो कुछ समय पहले ही लिखा गया था और इसकी पटकथा तैयार की गई है और मैं उस फिल्म के बारे में नहीं जानता जिसके बारे में आप बात कर रहे हैं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि क्या कोई फिल्म बनाई गई है औपनिवेशिक जिमखाना जो हमारे देश में केवल मुट्ठी भर है जहां यह स्थित है।

‘जहां अमीर कभी इतने गरीब नहीं दिखे’

उन्होंने आगे कहा, “तो यह विचित्रता है, यह वास्तव में अभिजात वर्ग पर एक ध्वनिक नज़र है, लेकिन इन औपनिवेशिक अभिजात वर्ग का एक उप-संप्रदाय जो इन क्लबों में हैं। एक औपनिवेशिक हैंगओवर के साथ जी रहे हैं जहां क्लब की राजनीति उनके लिए देश की राजनीति से अधिक महत्वपूर्ण है जहां वे एक-दूसरे के सत्यापन के लिए रहते हैं। यह एक बहुत ही विचित्र दुनिया है जहां अमीर कभी इतने गरीब नहीं दिखे।”

यह भी पढ़ें- लीक हुआ वीडियो, शादी के बाद KISSING सीन में मौनी रॉय ने छुड़ाए फेमस एक्टर के होश!

फिल्म को लेकर करिश्मा कपूर ने कही ये बात

इवेंट के दौरान करिश्मा कपूर ने पसंद से चुनिंदा भूमिकाएं करने के अपने कारणों पर भी प्रकाश डाला। अभिनेत्री ने साझा किया कि वह अपनी भूमिकाओं से संतुष्ट रहना पसंद करती हैं क्योंकि उन्होंने किसी फिल्म के लिए हां या ना कहने की स्थिति में होने पर आभार व्यक्त किया। ऐसा कहने के बाद, अभिनेत्री भविष्य में और अधिक दिलचस्प भूमिकाएं करने के लिए प्रेरित होती है।

इस दिन रिलीज होगी मर्डर मुबारक

उत्सुकता से प्रतीक्षित मर्डर मुबारक अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ पर आधारित है और इसमें पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर सहित प्रतिभाओं के पावरहाउस शामिल हैं। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और सुप्रोतिम सेनगुप्ता और गज़ल धालीवाल द्वारा लिखित, यह फिल्म मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 से नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

First published on: Mar 05, 2024 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.