---विज्ञापन---

Randeep Hooda और Lin ने मुंबई में रखा वेडिंग रिसेप्शन, कैमरे के सामने दिए रोमांटिक पोज, देखें Video

Randeep Hooda Wedding Reception: रणदीप हुड्डा और लिन के वेडिंग रिसेप्शन की वीडियो सामने आ गया है। दोनों रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं।

Randeep Hooda Wedding Reception
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Randeep Hooda Wedding Reception: बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी कर ली है। कपल ने 29 नवंबर को परिवार की मौजूदगी में मणिपुरी स्टाइल में शादी रचाई थी। अब न्यूली वेड कपल ने वेडिंग रिसेप्शन रखा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। कपल ने मुंबई में सेलेब्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की है जिसमें कपल का अंदाज हर किसी की निगाहें ठहर गई हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की Animal के बीच साउथ फिल्म का जलवा बरकरार

हाथ थामे आए नजर (Randeep Hooda Wedding Reception)

सोशल मीडिया पर सामने आए वेडिंग रिसेप्शन वीडियो में रणदीप हुड्डा ब्लैक सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। उनकी वाइफ लिन मरून कलर की आम्ब्रे साड़ी में काफी हसीन लग रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे एंट्री ली है और पेप्स के सामने दोनों ने जमकर रोमाटिंक पोज भी दिए। कपल का यह अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है और उनकी फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस को था इंतजार (Randeep Hooda Wedding Reception)

बॉलीवुड स्टार्स के वेडिंग रिसेप्शन देने का अब एक ट्रेंड बन गया है और रणदीप हुड्डा के वेडिंग रिसेप्शन का भी लोगों को कबसे इंतजार था। हालांकि अब फैंस का इतंजार खत्म हो गया है और कपल के लुक ने भी फैंस को इंप्रेस कर दिया है। सिम्पल शादी के बाद रणदीप और लिन का वेडिंग रिसेप्शन लुक भी काफी सादगी भरा है, जो लोगों को बहुत प्यारा लग रहा है। हरियाणा के छोरे का स्टाइल और मणिपुरी हसीना की सुंदरता का जोड़ उनकी तस्वीरों में भी देखने को मिल रहा है।

शादी का वीडियो वायरल (Randeep Hooda Wedding Reception)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इंस्टाग्राम पर अपनी अनसीन शादी का वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में एक्टर अपनी वाइफ लिन के साथ ट्रेडिशनल लुक में शादी की रस्मों को निभाते दिख रहे थे। रणदीप की शादी के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया था। बॉलीवुड के रॉयल वेडिंग के ट्रेंड को तोड़ते हुए एक्टर और लिन पूरी मणिपुरी रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

First published on: Dec 11, 2023 07:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.