Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ‘रावण’ से कम है ‘राम’ की फीस? यश ने वसूली मोटी रकम!

Ramayana: सुपरस्टार यश 'रावण' के किरदार में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए केजीएफ स्टार यश ने अपनी फीस बढ़ा दी है...

Ramayana kgf fame yash charge 150 crore rupees for raavan role know ranbir kapoor fee nitesh tiwari film
Ramayana kgf fame yash charge 150 crore rupees for raavan role know ranbir kapoor fee nitesh tiwari film

Ramayana: बॉलीवुड फिल्म मेकर नितेश तिवारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में हैं। मूवी को लेकर आए दिन कई बड़े अपडेट सामने आते रहते है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश ‘रावण’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं,एनिमल एक्टर रणबीर कपूर ‘राम’ की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

‘रामायण’ के लिए यश ने वसूली मोटी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए केजीएफ स्टार यश ने अपनी फीस बढ़ा दी है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अभिनेता अपनी फीस में लगभग 400 फीसदी बढाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस फिल्म के लिए यश 150 करोड़ रुपये बतौर फीस चार्ज कर रहे हैं।

‘रावण’ से कम है ‘राम’ की फीस!

वहीं, रणबीर कपूर (Ramayana) की बात करें तो उन्होंने भी अपनी फीस में इजाफा किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर तकरीबन 75 करोड़ रुपये फीस के तौर पर ले रहे हैं, जो यश की फीस की तुलना में बेहद कम है। हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- कंफर्म! Bigg Boss 18 का हिस्सा बन सकते हैं ये पॉपुलर स्टार्स, मेकर्स लगाएंगे करोड़ों के दाव

कब से शुरू होगी ‘रामायण’ की शूटिंग

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इस रणबीर कपूर,साई पल्लवी, यश, रकुल प्रीत सिंह समेत कई बड़ी स्टार्स इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि ‘रामायण’ की शूटिंग इस साल गर्मियों में शुरू की जाएंगी।

First published on: Mar 07, 2024 09:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.