---विज्ञापन---

कंफर्म! Bigg Boss 18 का हिस्सा बन सकते हैं ये पॉपुलर स्टार्स, मेकर्स लगाएंगे करोड़ों के दाव

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के मेकर्स इस नए सीजन के लिए कई बड़े स्टार्स को अप्रोज कर रहे हैं। हम उन स्टार्स के नाम के बारे में बताने वाले हैं...

Bigg Boss 18 These Celebs Can Participate In salman khan show Karan Patel Abhishek Malhan Surbhi Jyoti
Bigg Boss 18 These Celebs Can Participate In salman khan show Karan Patel Abhishek Malhan Surbhi Jyoti

Bigg Boss 18: टीवी का पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’के नए सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सलमान खान के इस शो का 17वां सीजन खत्म हुआ था। वहीं, अब शो के अगले सीजन को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं ये सितारे

रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बिजी हैं। मगर इस बीच उन्होंने ‘बिग बॉस 18’ पर भी काम करना शुरू कर दिया है। मेकर्स इस नए सीजन के लिए कई बड़े स्टार्स को अप्रोज कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, शो के मेकर्स जिन स्टार्स को आगामी सीजन के लिए अप्रोज कर रहे हैं। हम उन स्टार्स के नाम के बारे में बताने वाले हैं।

पूजा शर्मा (Pooja Sharma)

पूजा शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो एक ट्रांसजेंडर हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 18 के लिए पूजा का नाम कंफर्म है। ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि वह इस सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

फैसल शेख (Faisal Shaikh)

इंटरनेट की दुनिया में मिस्टर फैजू के नाम से जाने जाने वाले फैसल शेख का भी नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स उन्हें अप्रोच कर रहे हैं। उनके फैंस भी उन्हें बिग बॉस 18 के घर में देखना चाहते हैं। फैसल इससे पहले स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा ले चुके हैं।

हर्ष बेनीवाल (Harsh Beniwal)

फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल को लेकर का नाम पिछले दो सीजन से लिया जा रहा है। शो में उनकी एंट्री बिल्कुल तय मानी जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। वहीं, अब कहा जा रहा है कि हर्ष बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं।

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)

एकता कपूर की ‘नागिन’ यानी सुरभि ज्योति लंबे समय से किसी भी शो में नजर नहीं आई हैं। इस बीच ये दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस बिग बॉस 18 में नजर आ सकती हैं।

करण पटेल (Karan Patel)

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले करण पटेल का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। ऐसा कहा जा रहा है कि फैंस भी उन्हें इस शो में देखना चाहते हैं। दावा है कि बिग बॉस 18 में करण को अप्रोच किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- आयशा खान के पाकिस्तानी शोज में काम करने इच्छा से नाराज हुए यूजर्स, जमकर किया ट्रोल

अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan)

बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा रह चुके अभिषेक मल्हान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सलमान खान के इस शो का अभिषेक फर्स्ट रनरअप रहे थे। वहीं, अब खुद अभिषेक ने बिग बॉस 18 में आने की इच्छा जताई है।

First published on: Mar 07, 2024 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.