Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले TV पर शुरू हुई रामानंद की रामायण, जानें कब और कहां देख सकते हैं सीरियल

Ramayana: 22 जनवरी का दिन भगवान राम के भक्तों के लिए काफी खास होने वाला है। इस दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। जानकारी के मुताबिक, इसी तारीख और शुभ मुहूर्त में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस भव्य कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री […]

ramanand sagar ramayana started on shemaroo amid ram mandir inauguration Starring Arun Govil Dipika Chikhlia
ramanand sagar ramayana started on shemaroo amid ram mandir inauguration Starring Arun Govil Dipika Chikhlia

Ramayana: 22 जनवरी का दिन भगवान राम के भक्तों के लिए काफी खास होने वाला है। इस दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। जानकारी के मुताबिक, इसी तारीख और शुभ मुहूर्त में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस भव्य कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। इसके साथ ही मनोरंजन जगत के कई सितारे इस अद्भूत समारोह के साक्षी बनेंगे। इस बीच खबर है कि नए साल के मौके पर सभी भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए रामानंद सागर की ‘रामायण’ का प्रसारण करने का फैसला किया है।

यहां देख सकते हैं ‘रामायण’

खबर है कि रामायण को शेमारू टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। आप शाम 7 बजे रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayana) देख सकेंगे। टीवी पर इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया था। आज भी लोग इस सीरियल को यूट्यूब और ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- नए साल पर राकेश बेदी और अंजली पाटिल हुए ठगी का शिकार, इन 8 सितारों को भी लग चुका है करोड़ों का चूना

लॉकडाउन में भी दिखा था क्रेज

रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया था। वहीं, सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) नजर आई थीं। बता दें कि कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान भी इस पौराणिक शो को टीवी पर दिखाया गया था। आज भी दर्शकों के दिल में इस शो के प्रति बेहद प्यार है।

First published on: Jan 03, 2024 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.