---विज्ञापन---

4 फेरे हम तेरे… गोवा में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत की शादी हुई संपन्न

Rakul-Jackky Marriage Live Update: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज हमेशा के लिए एक-दूजे के होने वाले है। यहां जानें कपल की शादी की पल-पल की लाइव अपडेट...

Rakul Jakky Wedding
Rakul Jakky Wedding

Rakul-Jackky Marriage Live Update:शादी के सीजन शुरू हो चुका है और आज बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Rakul-Jackky Marriage) हमेशा के लिए एक-दूजे होने जा रहे हैं। 21 फरवरी को कपल गोवा में सात फेरे लेंगे। रकुल-जैकी की अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं, लेकिन इसक बावजूद उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर लीक हो रहे हैं।

शादी हुई संपन्न

बॉलीवुड कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। गोवा में 21 फरवरी को दोनों ने सिख रीति-रिवाज से शादी की है। कपल की वेडिंग की तस्वीरें फिलहाल सामने नहीं आई है।

रकुल-जैकी का आनंद कारज 

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह का आज गोवा में आनंद कारज होगा। सिख समुदाय के मुताबिक होने वाली आनंद कारज कहा जाता है, जिसमें जोड़ा सिखों की पवित्र किताब गुरु ग्रंथसाहिब के चारों तरफ फेरे लेते हैं।

वरुण ने दिखाई खाने की झलक

गोवा से वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा दलाल की एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर ने जैकी-रकुल के शादी के वैन्यू से खाने की कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी ने लगाए ठुमके

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilpa Shetty-Raj Kundra) भी गोवा रकुल और जैकी की शादी में शरीक होने पहुंचे हैं। जहां से कपल ने संगीत सेरेमनी में एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी दी। सामने आए वीडियो में ‘मुंडया तू बचके रही’ सॉन्ग पर शिल्पा नाचती दिख रही हैं। उनके पति राज भी उनका पूरा साथ भी दे रहे हैं। पिंकविला ने इंस्टाग्राम पर शिल्पा-राज के डांस वीडियो को शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: रकुल-जैकी के लिए 21 तारीख क्यों है खास? जानें इस दिन शादी की डेट का कारण

बराती बनेंगे ये सितारें (Rakul-Jackky Marriage Live Update)

रकुल-जैकी की शादी के लिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स गोवा पहुंच रहे हैं और एयरपोर्ट से सेलेब्स के वीडियो और फोटोज सामने आ रहे है। शिल्पा-राज के अलावा आयुष्मान खुराना- ताहिरा कश्यप, अर्जुन कपूर, लव रंजन, डेविड धवन और उनके बेटे-बहु वरुण और नताशा भी जैकी की शादी में बाराती बनने के लिए तैयार हैं।

First published on: Feb 21, 2024 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.