Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

इन सितारों ने उदयपुर को छोड़ गोवा में समंदर किनारे रचाई शादी, लिस्ट में जुड़ा रकुल और जैकी का नाम

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: क्या आप जानते हैं कि रकुल और जैकी से पहले भी कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने गोवा में शादी रचाई है...

rakul preet singh jackky bhagnani mouni roy suraj nambiar bharti singh haarsh limbachiyaa celebs wedding in goa
rakul preet singh jackky bhagnani mouni roy suraj nambiar bharti singh haarsh limbachiyaa celebs wedding in goa

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग (Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding) रचाने वाले हैं। रकुल और जैकी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी। दोनों अपने वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों गोवा के लिए रवाना होते नजर आ रहे हैं। दोनों की इस शाही शादी में बी-टाउन के दिग्गज सितारें भी शामिल होने वाले हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि रकुल और जैकी से पहले भी कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने गोवा में शादी रचाई है।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार

एकता कपूर के फेमस शो ‘नागिन’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बिजनेस मैन सूरज नांबियार से साल 2022 में गोवा में शादी रचाई थी।

लारा दत्ता और महेश भूपति

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लारा दत्ता और टेनिस प्लेयर महेश भूपति से 6 फरवरी साल 2011 में गोवा के अंदर शादी की थी। हालांकि, साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। महेश और लारा की एक बेटी है, जिसका नाम सायरा भूपति है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

मशहूर कॉमेडिन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी का साक्षी भी गोवा बना। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी रचाई थी। कपल आज खुशहाल जीवन बीता रहा है। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें- शादी के 3 साल बाद पापा बनने वाले हैं एक्टर, खास अंदाज में सुनाई गुड न्यूज!

अभिषेक पाठक और शिवालिका

अभिषेक पाठक और शिवालिका ने भी अपनी शादी के लिए गोवा को चुना था। दोनों ने गोवा में सात फेरे लेकर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई थीं।

First published on: Feb 18, 2024 09:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.