---विज्ञापन---

कौन है ‘वन मैन आर्मी’? जिसने संभाली रकुल-जैकी की शादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी

Rakul-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल औरजैकी ने अपनी शादी की सुरक्षा के लिए 'वन मैन आर्मी'के नाम से मशहूर यूसुफ इब्राहिम को हायर किया है...

Rakul Preet Jackky Bhagnani Wedding couple hires ranbir kapoor alia bhatt marriage security expert yusuf ibrahim
Rakul Preet Jackky Bhagnani Wedding couple hires ranbir kapoor alia bhatt marriage security expert yusuf ibrahim

Rakul-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की इस शाही शादी का साक्षी गोवा बनने वाला है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी।

सुरक्षा के भी तगड़े इंतजाम (Rakul-Jackky Bhagnani Wedding)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों गोवा के लिए रवाना होते नजर आ रहे हैं। दोनों की इस शाही शादी में बी-टाउन के दिग्गज सितारें भी शामिल होने वाले हैं। दोनों के इस खास फंक्शन के लिए सुरक्षा के भी तगड़े इंतजाम किए गए हैं।

‘वन मैन आर्मी’ के हाथ रकुल-जैकी की शादी की सुरक्षा

जी हां, रकुल और जैकी की शादी में किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए उन्होंने सेलेब्रिटीज के(Rakul-Jackky Bhagnani Wedding) बीच मशहूर यूसुफ इब्राहिम को ‘वन मैन आर्मी’को हायर किया है। मालूम हो कि यूसुफ वही शख्स हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की सुरक्षा व्यवस्था को संभाली थी। यूसुफ इससे पहले भी कई सेलेब्रिटीज की हाई -प्रोफाइल शादियों की सुरक्षा संभाल चुके हैं।

यह भी पढ़ें-इन सितारों ने उदयपुर को छोड़ गोवा में समंदर किनारे रचाई शादी, लिस्ट में जुड़ा रकुल और जैकी का नाम

जैकी और रकुल संग एयरपोर्ट पर स्पॉट

इस लिस्ट में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, वरुण नताशा और शाहिद कपूर-मीरा राजपूत का भी नाम शामिल है। यूसुफ को जैकी और रकुल संग एयरपोर्ट पर गोवा के लिए रवाने होते हुए भी स्पॉट किया गया। सेलेब्स की हाई प्रोफाइल शादी की सुरक्षा संभालने में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक मीडिया संस्थान को बताया कि अगर हम अपनी पूरी प्लानिंग के साथ इसे एग्जिक्यूट करते हैं तो कोई भी मुश्किल नहीं आती है।

First published on: Feb 18, 2024 10:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.