---विज्ञापन---

रक्षाबंधन पर फैन्स के लिए तोहफा, Gadar 2 की टिकट पर Buy 2 Get 2 का ऑफर, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

Raksha Bandhan 2023 Gadar 2 Special Offer: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी 19 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई है कि थमने का नाम नहीं ले रही है। अब गदर 2 को लेकर खबर आ रही […]

Raksha Bandhan 2023 Gadar 2 Special Offer, Sunny Deol, Ameesha Patel, Gadar 2, Raksha Bandhan 2023
Image Credit: Google

Raksha Bandhan 2023 Gadar 2 Special Offer: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी 19 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई है कि थमने का नाम नहीं ले रही है। अब गदर 2 को लेकर खबर आ रही है कि जो भी रक्षाबंधन पर इस फिल्म को देखने जाएगा उसे रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) स्पेशल के तौर पर टिकट खरीदने पर Buy 2 Get 2 का ऑफर दिया जाएगा। अब आप भी इस खबर को पढ़कर एक्साइटेड हैं तो जान लीजिए की इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको क्या करना होगा।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की बेटी Raha Kapoor सहित पहली बार राखी बाधेंगे बॉलीवुड के ये नन्हे स्टार्स, देखें लिस्ट

रक्षाबंधन पर मेकर्स का फैंस के लिए स्पेशल ऑफर

बता दें कि 30 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जाने वाला है। इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए अगर आप गदर 2 देखने का प्लान बना रहे हैं तो जान लें कि, दर्शकों के लिए ‘गदर 2’ के मेकर्स ने स्पेशल ऑफर दिया है। मेकर्स ने ऐलान किया है कि जो दो टिकट खरीदा उसके साथ में 2 टिकट फ्री दिए जाएंगे।

कब से कब तक रहेगा ये ऑफर  (Raksha Bandhan 2023 Gadar 2 Special Offer)

जान लें कि मेकर्स ने रक्षाबंधन स्पेशल पर गदर 2 देखने वाले फैंस के लिए स्पेशल ऑफर के तौर पर टिकट खरीदने पर बाई 2 गेट 2 का ऑफर रखा है। खास बात ये है कि ये वाला ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक के लिए वैलिड होगा। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अपनी कमाई का ऐसा रिकॉर्ड तोड़ सकती है जो इतिहास रच सकती है।

‘गदर 2’ की अब तक की कमाई

पता हो कि फिल्म ‘गदर 2’, 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया है। फिल्म में एक्शन और रोमांस का शानदार मेल देखने को मिला है जिसने फैंस के दिलों को जीत लिया है। इस फिल्म ने अपनी धुंआधार कमाई से 400 करोड़ के क्लब में तो एंट्री मार ही ली है अब 500 करोड़ की ओर तेजी से दौड़ती दिख रही है। ऐसे में मेकर्स का ये ऑफर एक इतिहास रचने की अच्छी पहल है।

‘गदर 2’ की स्टारकास्ट  (Raksha Bandhan 2023 Gadar 2 Special Offer)

आपको बताते चलें कि गदर 2 में तारा सिंह और सकीना के किरदार ने लोगों के दिल को छू लिया है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल (Ameesha Patel), उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma)और डॉली बिंद्रा ने अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।

First published on: Aug 30, 2023 08:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.