Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अपनी बेटी के साथ बैठने पर भी लोग करते थे कमेंटबाजी, इस विलेन ने सुनाया वो किस्सा

Ranjeet: 70 के दशक के मोस्ट पॉपुलर विलेन रंजीत ने अपने वक्त में इतने दमदार रोल किए हैं कि लोग आज भी उनकी सिल्वर स्क्रीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें याद करते हैं। आज वही रंजीत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। दरअसल रंजीत ने फिल्मों […]

ranjeet
ranjeet

Ranjeet: 70 के दशक के मोस्ट पॉपुलर विलेन रंजीत ने अपने वक्त में इतने दमदार रोल किए हैं कि लोग आज भी उनकी सिल्वर स्क्रीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें याद करते हैं। आज वही रंजीत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। दरअसल रंजीत ने फिल्मों में विलेन के रोल में जो शोहरत हासिल की वहीं शोहरत कई बार उनके लिए मुसीबत बनकर सामने आई। हाल ही में एक्टर ने इसी बारे में बात की है।

रंजीत का लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा (Ranjeet)

एक्टर ने पहले भी अपने कई इंटरव्यू में खुलासा किया है कि लोग ऑफ स्क्रीन भी उन्हें विलेन ही समझ बैठते थे। एक बार फिर एक्टर ने इसी बारे में बात करते हुए ‘नवभारत टाइम्स डॉट कॉम’ को दिए इंटरव्यू में एक पुराना किस्सा याद करते हुए कहा कि- ‘जब मेरी बेटी दिल्ली में पढ़ती थी तो मैं उससे मिलने के लिए वहां आता-जाता था। एक बार जब मैं एक रेस्टोरेंट में उसके साथ गया तो लोग मुझे देखकर कमेंट करने लगे कि कितना घटिया इंसान है। जवान लड़कियों के साथ बाहर घूम रहा है।

ये भी पढ़ेंः कैंसर की लास्ट स्टेज पर जूनियर महमूद ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, फैंस हुए इमोशनल

याद किया वो किस्सा

एक्टर ने आगे बताया कि वहीं, हमारे बगल में एक फैमिली थी। उसमें से एक आदमी अपने परिवार को चिलाकर बोला कि वो लोग मेरी तरफ (रंजीत) न देखें और ये सुन मैं बहुत अनकम्फर्टेबल हो गया था। एक्टर ने कहा कि इसके बाद वेटर आया और जब उसने मुझसे ऑर्डर देने के लिए बोला तो मैंने तेज आवाज में कहा कि अरे बेटी लेकर आई है, उससे पूछो।

लोगों का बर्ताव था बुरा

एक्टर ने कहा कि ये सुनने के तुरंत बाद ही वहां मौजूद शख्स का मेरे तरफ रवैया एकदम बदल गया। इसके बाद वह शख्स खुद मेरे पास आया और बोला कि मेरे साथ एक सेल्फी क्लिक करा लीजिए। तब मैं लोगों को ये समझाना चाहता था कि मैं कॉल गर्ल्स के साथ नहीं घूमता हूं। उन्होंने कबूला कि फिल्मों की वजह से मेरी ऐसी इमेज बन गई थी, जो अक्सर लोगों को डराती थी।’

First published on: Dec 07, 2023 05:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.