Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Chopra: शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा का हुआ बुरा हाल, खून में लथपथ दिखीं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra Shooting Citadel: Bollywood News In Hindi: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन प्रियंका अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर […]

Priyanka Chopra Shooting Citadel: Bollywood News In Hindi: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन प्रियंका अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज़ Citadel की शूटिंग कर रही हैं।इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम फोटोज़ शेयर कर फैंस को अपडेट दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने शूट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही यहीं। इसके साथ ही उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं।

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है। इस सेल्फी में प्रियंका काफी थकी हुई नज़र आ रही हैं और उनके चेहरे पर खरोंच और खून धब्बे दिख रहे हैं। पहली नज़र में एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि उनके चेहरे पर चोट लग गई है, यह चोट नहीं बल्क एक्ट्रेस के चेहरे पर मेकअप लगा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘क्या आपके काम का भी इतना मुश्किल दिन था?

 

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस साल जनवरी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Nick) माता-पिता बन गए हैं। प्रियंका ने अपने बेटी (Priyanka Chopra Daughter) का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है। मालती पैदा होने के 100 दिन बाद घर लौटी थी, जिसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पहली तस्वीर शेयर की थी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 18, 2022 10:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.