---विज्ञापन---

मौत की अफवाह के बीच लाइव आकर पूनम पांडे ने मांगी फैंस से माफी

Poonam Pandey LIVE: पूनम पांडे अपने जिंदा होने की जानकारी देने के बाद इंस्टाग्राम लाइव आकर सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात की।

Poonam Pandey Live
Poonam Pandey Live

Poonam Pandey Live: 32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा है, मौत की खबर के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस सही सलामत दुनिया के सामने आ गई हैं। शनिवार को खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी हैं और वो जिंदा है। पूनम पांडे ने अपनी मौत का झूठा नाटक सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों में जारूगकता फैलाने के लिए रचा था। इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एक बार फिर उन्होंने हंसते हुए लोगों से इस बारे में बात की।

ऐसा क्यों किया? (Poonam Pandey Live)

पूनम ने लाइव आकर बताया कि उन्होंने आखिर फर्जी मौत का ड्रामा क्यों किया? उन्होंने कहा, मैंने सिर्फ ये उन महिलाओं के लिए किया, जो इसके बारे में नहीं जानती और इस गंभीर बीमारी से अपनी जान दे देती है। इसलिए उन्हें एचपीवी टीका लगवाना चाहिए। सर्वाइकल कैंसर ऐसी कोई बीमारी नहीं है, जिसे इग्नोर किया जाए। इसके बारे में सभी को जानना चाहिए। पूनम पांडे वेबसाइट पर आप सारी जानकारी ले सकते हैं।

नाटक से खुश हैं पूनम 

सर्वाइकल कैंसर के बारे में सभी जाने और इसके बारे में पढ़े। मैं यही चाहती थी और ये हो गया। मैं बहुत खुश हूं। इसके बारे में काफी चर्चा हो रही है। हर जगह इसके बारे में बात की जा रही है, बस मेरा काम हो गया और ये बहुत अच्छा है। वैसे मैं इन सबके लिए पहले से ही रेडी थी। मैं जानती हूं कि ये कोई मजाक नहीं था, लेकिन मैंने ये सिर्फ जागरुकता के लिए किया। मैं बस यही चाहती हूं कि सब इसके बारे में जान ले।

यह भी पढ़ें: ‘मैं नहीं मर सकती…’ मौत की खबर फैलाने के 24 घंटे बाद आई सामने पूनम पांडेय

आपको कैसा लग रहा है?

झूठी मौत की खबर फैलाने के बाद पूनम को कैसा लगा रहा है, इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अभी कांप रही हूं, क्योंकि मेरे सारे दोस्त इस समय मुझसे बहुत ज्यादा नाराज है। अभी मुझे ये नहीं पता है कि मैं उन्हें कैसे मनाउंगी, लेकिन मैं अभी बहुत खुश हूं कि मौत की फर्जी खबर फैलाने के बाद कम से कम लोगों ने कैंसर के बारे में बात तो की। मैंने अपने फैंस और चाहने वालों को बस इसलिए हर्ट किया, क्योंकि मैं बस सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाना चाहती थी।

First published on: Feb 03, 2024 01:42 PM