---विज्ञापन---

इन फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छाई रहीं पूनम पांडे, रियलिटी शो में भी मचाया था धमाल

Poonam Pandey Bold Films: अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Death) की अचानक मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। 32 साल की उम्र में दुनिया को एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने करियर के दौरान पूनम ने कई फिल्मों में […]

Poonam Pandey Death Bold Films Nasha The Journey Of Karma Galti Sirf Tumhari Uvaa Malini & Co.
Poonam Pandey Death Bold Films Nasha The Journey Of Karma Galti Sirf Tumhari Uvaa Malini & Co.

Poonam Pandey Bold Films: अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Death) की अचानक मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। 32 साल की उम्र में दुनिया को एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने करियर के दौरान पूनम ने कई फिल्मों में काम किया है। आइए जानते हैं अभिनेत्री की इन फिल्मों के बारे में।

नशा (Nasha)

वर्ल्ड कप में न्यूड होने की बात कहने पर विवादों में आईं एक्ट्रेस पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से अपने करिए की शुरूआत की थी। साल 2013 में आई इस फिल्म (Poonam Pandey Bold Films) से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

द जर्नी ऑफ कर्मा (The Journey Of Karma)

नशा से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली पूनम इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आईं। इस मूवी में उन्होंने अपने से बड़े एक्टर शक्ति कपूर के साथ भरभर के बोल्ड सीन दिए थे।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey की मौत से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस पूछ रहे सवाल- कौन पूनम?

गलती सिर्फ तुम्हारी (Galti Sirf Tumhari)

पूनम पांडे ने अपनी बोल्ड अदाओं से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने जाने-माने फिल्म निर्देशक सूर्यकांत त्यागी की फिल्म ‘गलती सिर्फ तुम्हारी’ में भी काम किया। फिल्म में पूनम लीड रोल में नजर आई थीं। उनकी इस रोमांटिक (Poonam Pandey Bold Films) ड्रामा फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

मालिनी एंड कंपनी (Malini & Co.)

अपने करियर के दौरान पूनम ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया, जिसमें से एक थी ‘मालिनी एंड कंपनी’ इस फिल्म में उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था। उनकी ये फिल्म आतंकवाद पर बनी थी। एक्ट्रेस की इस फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में लोगों ने काफी पसंद किया था।

युवा (Uvaa)

पूनम पांडे मल्टीस्टारर फिल्म ‘युवा’ में भी नजर आईं। इस मूवी में उनके अलावा ओम पुरी, संजय मिश्रा, अर्चना पूरण सिंह और जिमी शेरगिल जैसे दिग्गज सितारे भी अहम किरदार में नजर आए थे। बता दें कि पूनम फिल्मों के अलावा साल 2022 में कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में भी नजर आई थीं। शो में उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, एक्ट्रेस ‘खतरो के खिलाड़ी 4’ का भी हिस्सा रहीं।

First published on: Feb 02, 2024 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.