Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: साउथ की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में जलवा बिखेरेंगे शाहिद कपूर, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Shahid Kapoor In South Film Remake: अक्सर आपने देखा होगा कि बॉलीवुड में कई फिल्में साउथ फिल्मों का रीमेक होती हैं। बॉलीवुड जगत में इन दिनों एक नया ट्रेंड छाया हुआ है कि साउथ फिल्मों के हिंदी रीमेक तो बनेंगे ही, मगर अब उनमें एक्टर या एक्ट्रेस को साउथ इंडस्ट्री से कास्ट किया जाएगा। ऐसा ही अब शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म में भी होने जा रहा है। शाहिद के हाथ एक साउथ मूवी का हिंदी रीमेक लगा है।

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद मलयालम फिल्म ‘मुंबई पुलिस’ के हिंदी रीमेक को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रोडक्शन हाउस रॉय कपूर फिल्म्स प्रोड्यूस करने वाला है। मलयालम फिल्म ‘मुंबई पुलिस’ का डायरेक्ट करने वाले निर्देशक रोशन एंड्रूस ने इसके हिंदी रीमेक के निर्देशन का भार भी अपने कंधों पर लिया है। रोशन एंड्रूस इस समय हिंदी के स्क्रिप्ट राइटर्स के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। मेकर्स शाहिद कपूर के साथ लीड हीरोइन के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। इसके साथ ही दो अन्य एक्टर्स की कास्टिंग भी चल रही है। बता दें कि मलयालम फिल्म ‘मुंबई पुलिस’ में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा जयसूर्या और रहमान भी नजर आए थे।

आखिर में अब शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी पाइपलाइन में दो फिल्में हैं। राज और डीके के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फर्जी’, जिसके साथ शाहिद ओटीटी पर डेब्यू करेंगे। इसके अलावा उनके पास अली अब्बास जफर की’ब्लडी डैडी’ भी है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शाहिद किसी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक करने वाले है, बल्कि वो इससे पहले ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में भी काम कर चुके हैं, जो काफी हिट रही थी और दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया था।

- Advertisement -

Latest Posts