---विज्ञापन---

माधुरी दीक्षित, मनोज बाजपेयी के बाद नई दुल्हनियां के भी लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने की खबरें! पति पहले ही राज्यसभा के सांसद

Parineeti Chopra Interview: परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव से शादी रचाई है और अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि क्या वह राजनीति में आएंगी?

Parineeti Chopra Join Politics
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Parineeti Chopra Join Politics: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल भी बजना शुरू हो गया है। इस सिलसिले में बीते कुछ समय से बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी आम चुनाव में लड़ने को लेकर सामने आ रहा है। माधुरी दीक्षित और मनोज बाजपेयी जैसे दिग्गज सितारों के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने पिछले दिनों खूब तूल पकड़ा था। अब इस लिस्ट में आप नेता राघव चड्डा की वाइफ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम भी शुमार हो गया है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से लेकर अपने राजनीति में आने को लेकर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं मोहम्मद आशिक? जूस बेचते-बेचते कैसे बना Masterchef India 8 का विनर

राजनीति में कदम रखेंगी परिणीति? (Parineeti Chopra Interview)

इस साल 24 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आप नेता राघव चड्ढा से शादी रचाई थी। नेता से शादी करने के बाद से लगातार एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं और हाल ही में उनसे उनके राजनीति में कदम रखने को लेकर भी सवाल पूछा गया। दरअसल, हाल ही में परिणीति ने वडोदरा में एक इवेंट में हिस्सा लिया। इस दौरान अदाकारा से एक्टिंग से पॉलिटिक्स में जाने की प्लॉनिंग के बारें में सवाल पूछा गया।

परिणीति का सीधा जवाब (Parineeti Chopra Interview)

इस सवाल के जवाब में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कहा, ‘मैं आपको हमारी सक्सेसफुल शादी का सीक्रेट बताती हूं। वह बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती! इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप मुझे राजनीति में आते हुए देखेंगे। हम दोनों ही पब्लिक लाइफ में हैं, लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हम दोनों को देशभर के लोगों से इतना प्यार मिलेगा। मगर मेरा मानना है कि अगर आप सही शख्स के साथ हैं, तो मैरिड लाइफ सबसे बेस्ट होती है।’

वर्क लाइफ में हो संतुलन

इस दौरान एक्ट्रेस ने वर्क लाइफ के बारे में भी बात करते हुए कहा, ‘वर्क लाइफ में सही बैलेंस होना बहुत जरूरी है। भारत में अक्सर ही लोगों को गर्व के साथ यह कहते सुना जाता है कि वो काम में बिजी होने की वजह से समय पर खाना और नींद नहीं लेते हैं। मगर मेरा मानना है कि यह लाइफ जीने का सही तरीका नहीं है। मैं मेहनत करने में भरोसा करती हूं। लेकिन इसी के साथ मुझे अपने दोस्तों से मिलना और हॉलीडे पर जाना खूब पसंद है। जब मैं 85 या 90 साल की हो जाऊं, तो पीछे मुड़कर अपनी लाइफ को देखकर मैं यह कह सकूं कि मैंने अपनी लाइफ को ठीक उसी तरह से जिया है,जैसे मुझे जीना चाहिए था।’

First published on: Dec 10, 2023 11:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.