Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

खुलासा! क्या सच में मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा? करीबी सूत्र ने बताई सच्चाई

Parineeti Chopra Pregnancy: सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उठ रही थी कि परिणीति और राघव अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं...

parineeti chopra and raghav chadha are not expecting their first child close sources revealed
parineeti chopra and raghav chadha are not expecting their first child close sources revealed

Parineeti Chopra Pregnancy: बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा,वरुण धवन-नताशा दलाल जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। इस बीच ऐसी भी अफवाहें सामने आई थी कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उठ रही थी कि परिणीति और राघव अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं परिणीति चोपड़ा?

वहीं, अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बड़ा खुलासा किया है। बॉलीवुडशादीज से बात करते हुए सूत्र ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

करीबी सूत्र ने बताई सच्चाई

एक सूत्र ने बॉलीवुडशादीज को बताया, “उन्होंने भविष्य में अपने किसी भी काम और शूट प्रोजेक्ट्स और कमिटमेंट्स को आगे नहीं बढ़ाया है, और सब कुछ उसी स्पीड से आगे बढ़ रहा है जिसकी योजना बहुत पहले बनाई गई थी।”

नहीं दिख रहे कोई लक्षण

बातचीत के दौरान आगे बताया कि वो हाल ही में परिणीति (Parineeti Chopra Pregnancy) से दिल्ली में मिले इस दौरान उनके अंदर प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं दिखे। सूत्र ने आगे कहा, ‘अगर वो प्रेग्नेंट होती तो यह खबर दोनों परिवारों के साथ शेयर करतीं, जो कि नहीं हुआ।’

यह भी पढ़ें- किसको अपना आइडल मानती हैं Sini Shetty? मां नहीं चाहती थीं की उनकी बेटी मॉडल बने

24 सितंबर को परी-राघव ने लिए थे सात फेरे

बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर साल 2023 में राघव चड्ढा के साथ शादी रचाई थी। दोनों अपनी मैरिड लाइफ का आनंद उठा रहे हैं। साथ ही दोनों अपने काम पर भी ध्यान दे रहे हैं।

First published on: Mar 09, 2024 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.