Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पंचतत्वों में कल विलीन होंगे गजल सम्राट पंकज उधास, यहां होगा सिंगर का अंतिम संस्कार

Pankaj Udhas Funeral: 27 फरवरी को पंकज उधास का 3 से 5 बजे के बीच में अंतिम संस्कार किया जाएगा...

Pankaj Udhas Death at the age of 72 unknown facts about singer
Pankaj Udhas Death at the age of 72 unknown facts about singer

Pankaj Udhas Funeral: गजल सम्राट पंकज उधास का पैंक्रियाज कैंसर की वजह से निधन हो गया। 72 साल की उम्र में सिंगर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पंकज सम्राट लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। गायक के निधन की दुखद खबर उनके परिवार वालों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

कल पंचतत्वों में विलीन होंगे पंकज उधास 

कल यानी 27 फरवरी को पंकज उधास (Pankaj Udhas Funeral) का 3 से 5 बजे के बीच में अंतिम संस्कार किया जाएगा। मुंबई के वर्ली में शमशान घाट में सिंगर पंचतत्वों में विलीन होंगे। सिंगर के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Pankaj Udhas Funeral

Pankaj Udhas Funeral

यह भी पढ़ें- अमीरों की पार्टी से गजल को पंकज उधास ने दिलाई थी मुक्ती, ऐसे बने संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह

पीएम मोदी दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि 

सिनेमा जगत के कई बड़े स्टार्स समेत पीएम मोदी ने भी उन्हे भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा,’हम पंकज उधास जी के निधन पर शोक जाहिर करते हैं, जिनकी गायिकी कई तरह की भावनाओं को जाहिर करती थीं और जिनकी गजलें सीधे आत्मा से बात करती थीं, वह भारतीय संगीत के एक प्रकाश स्तंभ थे, जिनकी धुनें पीढ़ियों से चली आ रही थीं।’

इन सितारों ने भी जताया शोक

सिंगर की मौत से सिनेमा जगत को भी तगड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, सिंगर सोनू निगम, मनोज मुंतशिर समेत कई बड़े स्टार्स ने उनके निधन पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शोक जताया है। बता दें कि साल 2006 में पंकज उधास को पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

First published on: Feb 26, 2024 10:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.