---विज्ञापन---

Neelam Samir Daughter: नीलम कोठारी पर गई हैं उनकी बेटी अहाना सोनी, तस्वीरों में देखें क्यूटनेस

Neelam Samir Daughter: 80 से लेकर 90 के दशक तक की सुपरस्टार नीलम कोठारी (Neelam Kothari) ने अपने समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। डीवा का नाम उस समय पर गोविंदा और बॉबी देओल जैसे सितारों से जुड़ा था। स्क्रीन पर लोगों को गोविंदा और नीलम की केमेस्ट्री काफी पसंद आती […]

Neelam Samir Daughter: 80 से लेकर 90 के दशक तक की सुपरस्टार नीलम कोठारी (Neelam Kothari) ने अपने समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। डीवा का नाम उस समय पर गोविंदा और बॉबी देओल जैसे सितारों से जुड़ा था। स्क्रीन पर लोगों को गोविंदा और नीलम की केमेस्ट्री काफी पसंद आती थी। इतना ही नहीं दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी आम हो गई थीं। हालांकि, ये रिश्ता अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। नीलम कोठारी ने आगे चलकर समीर सोनी (Neelam Kothari Husband) से शादी की, जिससे उनकी एक बेटी हैं। नीलम की बेटी (Neelam Kothari Daughter) का नाम अहाना सोनी है, जो बड़ी होकर काफी प्यारी हो गई हैं। आइए आपको इस हसीन फैमिली की बेहतरीन तस्वीरें दिखाते हैं।

नीलम कोठारी भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती हैं। आज के समय में भी नीलम अपनी खूबसूरती से बी-टाउन की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। कुछ समय पहले ही डीवा अपनी प्यारी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंची थीं। इस वेकेशन की तस्वीरों को नीलम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट (Neelam Kothari Post) किया था, जो अब खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।

और पढ़िए –टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा एक्शन अवतार

नीलम कोठारी के जरिए साझा की गई तस्वीरों पर गौर फरमाएं तो इसमें एक्ट्रेस, कपड़ों के मामले में पति समीर सोनी संग ट्यूनिंग बिठाती नजर आई हैं। जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं समीर सोनी ब्लैक टीशर्ट और रेड शॉर्ट्स में काफी डैपर लगे हैं। वहीं, कपल की बेटी को देखे तो उनकी शक्ल हू-ब-हू मां नीलम से मिल रही है। अहाना ने व्हाइट कलर की ग्राफिक्स टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहन और मैचिंग कैप लगा अपने लुक को कम्पलीट किया है। तस्वीरों में अहाना काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं। नीलम-समीर की बेटी को देख लोग लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए – इस हसीना ने जीता मीका सिंह का दिल, बनेंगी सिंगर की दुल्हनिया!

नीलम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ब्यूटीफुल फैमिली।’ दूसरे ने लिखा,’वाह! अहाना तो बिल्कुल परी लग रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी बेहतरीन रिएक्शन देते हुए लव और हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है। बता दें कि नीलम ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘सिंदूर’, ‘इल्जाम’, ‘घराना’, ‘फर्ज की जंग’, ‘बिल्लू बादशाह’, ‘ताकतवर’ ‘हत्या’, ‘खुदगर्ज’, ‘लव 86’ और ‘दो कैदी’ काफी फेमस हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 24, 2022 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.