---विज्ञापन---

जब दो दिन तक नशे के धुत्त रहे नवाजुद्दीन, एक्टर ने शराब को लेकर खोले राज-कहा, मेरी औकात…

Nawazuddin Siddiqui drinking habits: साल 2023 में ‘हड्डी’ नामक वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर की भूमिका को जबरदस्त ढंग से निभाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिर चर्चा में हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने शराब पीने को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। नवाजुद्दीन कहते हैं कि वे रेगुलर ड्रिंक नहीं करते। […]

Nawazuddin Siddiqui
इमेज क्रेडिट: e 24 बॉलीवुड

Nawazuddin Siddiqui drinking habits: साल 2023 में ‘हड्डी’ नामक वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर की भूमिका को जबरदस्त ढंग से निभाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिर चर्चा में हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने शराब पीने को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। नवाजुद्दीन कहते हैं कि वे रेगुलर ड्रिंक नहीं करते। वे इसे कभी-कभार तक ही सीमित रखते हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने एक फनी किस्सा शेयर किया, जब स्वानंद किरकिरे ने उन्हें होली पर ठंडाई आफर की थी, जिसे पीने के बाद वे दो दिन तक नशे में धुत्त रहे। एक्टर का यह इंटरव्यू हाल ही में अनफिल्टर्ड विद समदीश के एक एपिसोड के दौरान प्रसारित हुआ। 

शराब पीने की रोजाना वाली आदत नहीं (Nawazuddin Siddiqui)

बता दें इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें शराब पीने की रोजाना वाली आदत नहीं है। वे सिर्फ occasionally ही ड्रिंक करते हैं, खासकर स्पेशल मौके पर। वहीं जब उनसे शराब के पहले अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में थे तो एक नाटक की सक्सेस को लेकर हुए सेलिब्रेशन के दौरान पहली बार बीयर पीने को कोशिश की थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं तो कभी-कभार पीने वाला आदमी हूं और थोड़ा वाला हूं। एक ड्रिंक में ही मुझे मेरी औकात याद आ जाती है। यानि मैं कभी-कभार भी बहुत कम पीता हूं। उससे पहले मैंने कभी शराब को हाथ तक नहीं लगाया। मैं बहुत मासूम था। मैं प्ले के दौरान ही पहली बार सिगरेट पी थी।

मजेदार घटना भी साझा की

नवाजुद्दीन से पूछा गया तो इसका मतलब आप शराब के फैन नहीं है तो एक्टर ने जवाब दिया, नहीं, हालांकि होली के दौरान उन्होंने इंज्वाय बहुत किया। एक आयोजन को याद करते हुए उन्होंने एक होली के त्यौहार के समय में हुई एक मजेदार घटना भी साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि होली के त्यौहार पर उन्होंने एक बार ठंडाई पी थी और जिसका असर दो दिन तक रहा था। मैं दो दिन तक अपने होश  को खो बैठा था। मुझे इतना भी नहीं पता था कि मैं कहां हूं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में नोटों से भरा ब्रीफकेस लेकर शो छोड़ सकता है ये कंटेस्टेंट! जानें क्या कहता है E 24 का लेटेस्ट पोल

मजेदार घटना भी साझा की

नवाजुद्दीन से पूछा गया तो इसका मतलब आप शराब के फैन नहीं है तो एक्टर ने जवाब दिया, नहीं, हालांकि होली के दौरान उन्होंने इंज्वाय बहुत किया। एक आयोजन को याद करते हुए उन्होंने एक होली के त्यौहार के समय में हुई एक मजेदार घटना भी साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि होली के त्यौहार पर उन्होंने एक बार ठंडाई पी थी और जिसका असर दो दिन तक रहा था। मैं दो दिन तक अपने होश को खो बैठा था। मुझे इतना भी नहीं पता था कि मैं कहां हूं।

First published on: Jan 27, 2024 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.