---विज्ञापन---

ब्रेकअप-तलाक के बाद भी जुदा नहीं हो पाए ये सेलेब्स, रिलेशनशिप स्टेटस पर बढ़ी कन्फ्यूजन

Celebrities Separation: चलिए जानते हैं, टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में वे कौन से कपल हैं जिनके ब्रेकअप और तलाक के कारण वे रातों-रात चर्चा में आए। लेकिन उनके स्टेटस ने नेटीजंस को किया कंफ्यूज। ये कपल जुदा होकर भी नहीं है जुदा।

Celebrities Separation
Celebrities Separation

Celebrities Separation: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कई महीनों से ब्रेकअप और तलाक की खबरें आ रही हैं। हालांकि कई सेलिब्रिटी अपने ब्रेकअप और तलाक के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी ओर कुछ इस बारे में सोशल मीडिया पर हिंट देते नजर आ रहे हैं। जबकि कुछ कपल ऐसे हैं जो अपने प्रेमी या हमसफर के साथ तस्वीर तो हटा रहे हैं लेकिन फिर भी सार्वजनिक रूप से वे अपने ब्रेकअप या तलाक की खबरों को स्वीकार नहीं कर रहे। इतना ही नहीं, कुछ सेलिब्रिटी तो इन सब बातों को बेफिजूल बता रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को बेहद कॉम्प्लिकेटेड और कंफ्यूज कर दिया है। चलिए जानें, कौन हैं वे सितारे जो ब्रेकअप-तलाक के बाद भी जुदा नहीं हो पाए।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

हाल ही में इस खूबसूरत जोड़ी के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में रहीं। 2018 में डेटिंग की खबरों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रातों रात चर्चा में आ गए थे। लेकिन बीते दिनों अचानक मलाइका और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। हालांकि इन खबरों के कुछ समय बाद ही मलाइका के मैनेजर ने इन सब बातों को बेफिजूल बताया। वहीं दूसरी ओर ये माना जा रहा है कि यह जोड़ी पूरी तरह से अलग हो चुकी है और एक-दूसरे को बहुत मिस कर रही है। इतना ही नहीं, जब हाल ही में अर्जुन कपूर हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे तो नेटीजंस ने यह भी कहा कि वे मलाइका से अलग होने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ब्रेकअप असल में हुआ भी है या नहीं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने एक ओर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके नेटीजंस को फिर से अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया है। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि केवल वहीं लोग आपकी लाइफ में रहने लायक हैं जो आपसे प्यार करते हैं और सम्मान के साथ पेश आते हैं। उनके रिश्ते में चल रही ब्रेकअप की अटकलों में इस पोस्ट ने फैंस को कयास लगाने पर मजबूर कर दिया हैं। अब असल मामला क्या है, यह तो तभी पता चलेगा, जब ये दोनों सार्वजनिक रूप से बताएंगे, ठीक वैसे ही जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी डेटिंग की बात को स्वीकारा था।

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर

बीते दिनों एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी सहित कई तस्वीरें हटाई थीं। इससे ये कयास लगाया जा रहे थे कि दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्वा पडगांवकर के वैवाहिक जीवन में परेशानियां चल रही हैं। इस जोड़े ने 3 महीने पहले ही शादी की थी, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे। इन अटकलों के साथ ही एक दोस्त की पार्टी में यह दोनों चुपचाप दिखे। लेकिन अब दिव्या अग्रवाल ने इन अटकलों को रोकने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ बातें कही हैं। उन्होंने लिखा, मैंने कोई शोर नहीं मचाया। मैंने कोई बयान नहीं दिया। मैंने लगभग 2500 फोटो अपने इंस्टाग्राम से हटाईं। लेकिन मीडिया को सिर्फ मेरी शादी की फोटोज ही रिमूव होती दिखीं और उस पर प्रतिक्रिया देने लगे। मजेदार बात ये है कि लोग मुझे किस तरह से देखते हैं और कैसे उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की। अब लोग उम्मीद कर रहे हैं कि मैं बच्चे होने की खबर दूं या तलाक की। इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि मेरी प्रोफाइल पर मेरी पहली फोटो जो पिन की गई है, ये वो चीज है जिसके बारे में मैं अब बात करना चाहती हूं। हर फिल्म का अंत खुशी-खुशी होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बगल में ही शान से सो रहे हैं। बता दें, 2019 में सगाई करने और मार्च में शादी करने से पहले इस जोड़ी ने कुछ समय तक आपस में एक-दूसरे को डेट किया था।

दलजीत कौर और निखिल पटेल

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी फेम दलजीत कौर के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी के 10 महीने बाद अलग होने की खबरें आने लगीं। दरअसल, 10 महीने बाद ही जब एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर केन्या से इंडिया वापस आ गईं और आते ही उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें हटाई और अपने पति का सरनेम भी हटा दिया। ऐसे में इन दोनों के अलग होने की अटकलें तेज हो गईं। इतना ही नहीं, दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की बात की। वहीं निखिल पटेल ने भी अपनी शादी को अवैध बताया। साथ ही यह कहा कि दलजीत कौर की वजह से यह शादी टूट रही है। हालांकि अब फिर से दलजीत कौर अपनी शादी को बचाने में लगी हुई हैं और इसीलिए वे कभी अपने मंगलसूत्र को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं तो कभी वे अपने पति को मिस करती दिख रही हैं। दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि निखिल पटेल ने दलजीत कौर को केन्या से अपना सारा सामान वापस ले जाने की बात कही थी। अब देखना होगा कि इस जोड़े की शादी का आगे क्या होगा। बता दें, दलजीत कौर और निखिल पटेल दोनों ने ही दूसरी शादी की थी और दोनों के ही पहली शादी से बच्चे हैं।

Nikhil Pandey and Daljit Kaur

Nikhil Pandey and Daljit Kaur

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तब जोर पकड़ने लगी जब नताशा ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें हटा दीं और उन्होंने पांड्या सरनेम भी हटा दिया। लेकिन तलाक की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। हालांकि T20 वर्ल्ड कप 2024 में इंडियन क्रिकेट टीम में जब हार्दिक पांड्या मौजूद नहीं थे तो यह कयास लगाए जाने लगे कि वे अपने तलाक की वजह से ही नहीं खेल रहे हैं। आपको बता दें, नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और अब उनका 4 साल का बेटा है। नताशा और हार्दिक ने एक प्राइवेट सेरेमनी के तहत हिंदू और ईसाई रीति रिवाज के मुताबिक उदयपुर में शादी कर ली थी। लेकिन अब नताशा ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पप्पी का नाम Baby Rover Pandya बताया। इस पोस्ट ने ट्रोलर्स और फैंस को भी कंफ्यूज कर दिया है। इस पोस्ट से कयास लगाया जा रहे हैं कि नताशा अभी भी पांड्या हैं। हालांकि इस जोड़ी का असल में अलगाव हुआ है नहीं, या ऐसा कुछ होने वाला है या नहीं, इस पर नेटीजन्स बहुत कंफ्यूज हैं।

ये भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर छाईं ये 2 भारतीय फिल्में, 1 फिल्म तो अप्रैल से है टॉप 10 लिस्ट में! 

First published on: Jun 09, 2024 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.