Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mister Mummy Trailer Out: फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ का मजेदार ट्रेलर आउट, फिर पर्दे पर साथ दिखेंगे रितेश और जेनेलिया

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर आउट हो गया है और ये ट्रेलर छा रहा है।

- Advertisement -

Mister Mummy Trailer Out: रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं। दोनों बॉलीवुड में पर्दे पर भी साथ में नजर आ चुके है। वहीं अब एक बार फिर ये जोड़ी पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर आउट हो गया है और ये ट्रेलर छा रहा है।

यहाँ पढ़िए – Amit Bhadana Bollywood Debut: फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना की बॉलीवुड में एंट्री? सलमान खान की इस हसीना के साथ करेंगे पर्दे पर रोमांस

फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ का ट्रेलर आउट

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ‘तेरे नाल लव हो गया’ फिल्म में नजर आए थे जिसमें दोनों की केमेस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद दोनों एक बार फिर इस फिल्म से पर्दे पर दिखाई देंगे जिनकी जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो रितेश देशमुख अपनी परेशानी लेकर डॉक्टर महेश मांजरेकर के पास पहुंचते हैं। इसी दौरान एक और महिला भी वहां पहुंचती है और अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी समस्याएं बताती हैं।

प्रेग्नेंसी से परेशान हुए रितेश देशमुख

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) कहते हैं कि उन्हें भी यही सब दिक्कतें हो रही हैं, तो महेश उनसे कहते है कि तुम प्रेग्नेंट हो? इसपर रितेश हां करते हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं कि लड़का कैसे प्रेग्नेंट हो सकता है। प्रेग्नेंसी के दौरान उनके साथ क्या-क्या होता है। वो सब इस फिल्म में दिखाया गया है। इस बीच रितेश और जेनेलिया की बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी।

यहाँ पढ़िए – Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा इस महीने कियारा आडवाणी संग रचाएंगे शादी! जानें कहां होगा ग्रैंड रिसेप्शन!

ऐसी है फिल्म की कहानी 

‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) फिल्म की बात करें तो, कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी सोच बच्चों को लेकर बिल्कुल अलग है और दोनों ही प्रेग्नेंट हो जाते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि अगर आदमी प्रेग्नेंट हो जाए तो क्या होगा और वो कैसे जिंदगी से लड़ेंगे। ‘मिस्टर मम्मी’ का ट्रेलर को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है और वो जानना भी चाहते हैं कि फिल्म में क्या-क्या नया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts